विज्ञापन

राजस्थान के टॉप 25 वांटेड अपराधियों में शामिल 50 हजार का इनामी तस्कर मुनव्वर हुसैन उदयपुर से गिरफ्तार

राजस्थान पुलिस की एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स ने शुक्रवार को 50 हजार के इनामी तस्कर को मुनव्वर हुसैन को उदयपुर से गिरफ्तार किया है. मुनव्वर राजस्थान के टॉप 25 वाटेंड अपराधियों की लिस्ट में शामिल था.

राजस्थान के टॉप 25 वांटेड अपराधियों में शामिल 50 हजार का इनामी तस्कर मुनव्वर हुसैन उदयपुर से गिरफ्तार
पुलिस की गिरफ्त में 50 हजार का इनामी तस्कर मुनव्वर हुसैन.

Smuggler Munawwar Hussain Arrested: राजस्थान में क्राइम कंट्रोल के उद्देश्य से गठित एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स (AGTF) ने शुक्रवार को एक बड़े तस्कर को गिरफ्तार करने कामयाबी हासिल की है. एंटी गैगस्टर टास्क फोर्स ने उदयपुर से 50 हजार के इनामी तस्कर मुनव्वर हुसैन को गिरफ्तार किया है. मुनव्वर हुसैन राजस्थान के टॉप 25 वाटेंड अपराधियों की लिस्ट में शामिल था. मुनव्वर हुसैन काफी दिनों से पुलिस को चकमा देते हुए अलग-अलग जगहों पर नाम और पहचान छिपाकर रह रहा था. लेकिन शुक्रवार को उसे पुलिस ने उदयपुर से गिरफ्तार कर लिया. अब उससे पूछताछ की जा रही है. जिसके बाद उसके नेटवर्क में शामिल अन्य तस्करों तक पुलिस दबिश दे सकती है. 

तीन साल से फरार चल रहा था मुनव्वर हुसैन

मुनव्वर हुसैन की गिरफ्तारी के बाद एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स ने बताया कि वह 3 साल से पुलिस से फरार चल रहा था. उसपर 50 हजार के इनाम घोषित है.  तस्कर मुनव्वर हुसैन के पिता का नाम लियाकत हुसैन है. आरोपी तस्कर राज्य स्तर पर टॉप 25 और रेंज स्तर पर टॉप 10 वांटेड की श्रेणी में शामिल है.

3 अगस्त को कोटा पुलिस ने 50 हजार का इनाम किया था घोषित      

पकड़े गए तस्कर मुनव्वर हुसैन के ख़िलाफ़ कोटा शहर के मकबरा और गुमानपुरा थाने में अवैध मादक पदार्थ की तस्करी के मामले में एनडीपीएस एक्ट का मुकदमा दर्ज हुआ था. घटना के बाद से ही आरोपी फरार चल रहा था. इन दोनों प्रकरणों से पहले भी आरोपी एनडीपीएस एक्ट के मामले में 10 वर्ष की जेल काट चुका है. लंबे समय से वांछित आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पिछले साल 3 अगस्त को कोटा रेंज आईजी ने 50 हजार का इनाम घोषित किया था.

उदयपुर के सूरजपोल थाना क्षेत्र से हुई गिरफ्तारी

प्रदेश में सक्रिय गैंगस्टर, हार्डकोर बदमाश, हिस्ट्रीशीटर, तस्करों की गिरफ़्तारी के लिए एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स की टीमों को अलग-अलग शहरों में भेजा गया है. गठित टीम  सूचना की पर कार्रवाई के लिए एक टीम को उदयपुर भेजा गया था. गठित टीम ने विषम परिस्थितियों में वेश बदलकर अपनी पहचान छुपाते हुए शुक्रवार को सूरजपोल थाना क्षेत्र से आरोपी तस्कर मुनव्वर हुसैन को गिरफ़्तार कर लिया.

यह भी पढ़ें - राजस्थान एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स ने दिल्ली के इनामी गैगस्टर को धर दबोचा, रखता था बाउंसर्स की टीम

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
कोटा में छात्र पर हमला करने वाले बदमाशों की पुलिस ने नंगे पैर कराई परेड, चाकू मार किया था घायल
राजस्थान के टॉप 25 वांटेड अपराधियों में शामिल 50 हजार का इनामी तस्कर मुनव्वर हुसैन उदयपुर से गिरफ्तार
Divya Maderna shared the video 'Shikara in the lake' user said thank Modi
Next Article
Divya Maderna: दिव्या मदेरणा ने शेयर किया वीडियो 'झील में शिकारा', यूजर बोले -मोदी का शुक्रिया अदा करिए  
Close