नागौर में बुजुर्ग व्यक्ति की हत्या का हुआ खुलासा, पड़ोस की महिला ने इस वजह से कर दिया मर्डर

नागौर में जिस बुजुर्ग व्यक्ति तुलसीराम की हत्या की गई थी. उसे पड़ोस में रहने वाली महिला गुड्डी बिश्नोई ने ही मौत के घाट उतारा है.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins

Rajasthan News: राजस्थान के नागौर जिले में एक दिन पहले रविवार (31 मार्च) को एक बुजुर्ग व्यक्ति की हत्या कर दी गई थी. इस मामले सदर थाना पुलिस को कामयाबी मिल गई है और पुलिस ने इस हत्या के मामले में खुलासा कर दिया है. बताया जाता है कि जिस बुजुर्ग व्यक्ति तुलसीराम की हत्या की गई थी. उसे पड़ोस में रहने वाली महिला गुड्डी बिश्नोई ने ही मौत के घाट उतारा है. पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही उसके नाबालिग बेटे को भी निरुद्ध किया है.

एक दिन पहले  नागौर में हवाई पट्टी के पास विनायक नगर में एक बुजर्ग का शव बरामद हुआ था. शव की शिनाख्त स्थानीय निवासी 60 वर्षीय तुलसीराम सींवर के रूप में हुई थीं. शव की सूचना कोतवाली थाने में दी गई. शव मिलने की सूचना पर कोतवाल मनीष देव मय जाब्ता मौके पर पहुंचे. लेकिन शव मिलने वाली जगह सदर थानांतर्गत होने के चलते सदर थाने को सूचना दी गई. सूचना मिलने पर एसपी नारायण टोगस, एएसपी सुमित कुमार व डीएसपी नारायण बाजिया भी मौके पर पहुंचे थे. मृतक के सिर पर धारदार हथियार से हमले के निशान पाए गए थे.

Advertisement

महिला ने कबूल किया अपराध

पुलिस ने मामले की जांच करते हुए संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की  तो मामले का खुलासा हो गया. नागौर जिला पुलिस अधीक्षक नारायण टोगस ने बताया की पूछताछ के दौरान तुलसीराम के पड़ोस में रहने वाले गुड्डी बिश्नोई ने अपना अपराध कबूल कर लिया और हत्या करने की बात स्वीकार की.

Advertisement

उसने बताया कि पड़ोसी तुलसीराम से उसका और उसके बच्चों का रोज-रोज झगड़ा होता था, क्योंकि महिला अपने ही घर से मादक पदार्थों की तस्करी करती थी और मोहल्ले में अपराधिक व्यक्तियों का आना-जाना रहता था. जिससे बुजुर्ग आपत्ती करता था इसी से परेशान से  होकर उसने तुलसीराम को रास्ते से हटाने का फैसला कर लिया और मौका पाकर अपने बेटे के साथ मिलकर उसने कुल्हाड़ी और धारदार हथियार से वार कर तुलसीराम की हत्या कर दी.

Advertisement

पुलिस ने हत्या के आरोपी गुड्डी बिश्नोई को गिरफ्तार कर लिया है और इस मामले में और भी पूछताछ की जा रही है. अगर इस हत्या में उनके साथ कोई और भी सम्मिलित है तो उनके खिलाफ भी कानूनी कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार किया जाएगा.

यह भी पढ़ेंः लोकसभा चुनाव के बीच राजस्थान पुलिस की ताबड़तोड़ कार्रवाई, जानें 800 अवैध हथियार के साथ क्या-क्या हुई जब्ती

Topics mentioned in this article