विज्ञापन
This Article is From Apr 01, 2024

नागौर में बुजुर्ग व्यक्ति की हत्या का हुआ खुलासा, पड़ोस की महिला ने इस वजह से कर दिया मर्डर

नागौर में जिस बुजुर्ग व्यक्ति तुलसीराम की हत्या की गई थी. उसे पड़ोस में रहने वाली महिला गुड्डी बिश्नोई ने ही मौत के घाट उतारा है.

नागौर में बुजुर्ग व्यक्ति की हत्या का हुआ खुलासा, पड़ोस की महिला ने इस वजह से कर दिया मर्डर

Rajasthan News: राजस्थान के नागौर जिले में एक दिन पहले रविवार (31 मार्च) को एक बुजुर्ग व्यक्ति की हत्या कर दी गई थी. इस मामले सदर थाना पुलिस को कामयाबी मिल गई है और पुलिस ने इस हत्या के मामले में खुलासा कर दिया है. बताया जाता है कि जिस बुजुर्ग व्यक्ति तुलसीराम की हत्या की गई थी. उसे पड़ोस में रहने वाली महिला गुड्डी बिश्नोई ने ही मौत के घाट उतारा है. पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही उसके नाबालिग बेटे को भी निरुद्ध किया है.

एक दिन पहले  नागौर में हवाई पट्टी के पास विनायक नगर में एक बुजर्ग का शव बरामद हुआ था. शव की शिनाख्त स्थानीय निवासी 60 वर्षीय तुलसीराम सींवर के रूप में हुई थीं. शव की सूचना कोतवाली थाने में दी गई. शव मिलने की सूचना पर कोतवाल मनीष देव मय जाब्ता मौके पर पहुंचे. लेकिन शव मिलने वाली जगह सदर थानांतर्गत होने के चलते सदर थाने को सूचना दी गई. सूचना मिलने पर एसपी नारायण टोगस, एएसपी सुमित कुमार व डीएसपी नारायण बाजिया भी मौके पर पहुंचे थे. मृतक के सिर पर धारदार हथियार से हमले के निशान पाए गए थे.

महिला ने कबूल किया अपराध

पुलिस ने मामले की जांच करते हुए संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की  तो मामले का खुलासा हो गया. नागौर जिला पुलिस अधीक्षक नारायण टोगस ने बताया की पूछताछ के दौरान तुलसीराम के पड़ोस में रहने वाले गुड्डी बिश्नोई ने अपना अपराध कबूल कर लिया और हत्या करने की बात स्वीकार की.

उसने बताया कि पड़ोसी तुलसीराम से उसका और उसके बच्चों का रोज-रोज झगड़ा होता था, क्योंकि महिला अपने ही घर से मादक पदार्थों की तस्करी करती थी और मोहल्ले में अपराधिक व्यक्तियों का आना-जाना रहता था. जिससे बुजुर्ग आपत्ती करता था इसी से परेशान से  होकर उसने तुलसीराम को रास्ते से हटाने का फैसला कर लिया और मौका पाकर अपने बेटे के साथ मिलकर उसने कुल्हाड़ी और धारदार हथियार से वार कर तुलसीराम की हत्या कर दी.

पुलिस ने हत्या के आरोपी गुड्डी बिश्नोई को गिरफ्तार कर लिया है और इस मामले में और भी पूछताछ की जा रही है. अगर इस हत्या में उनके साथ कोई और भी सम्मिलित है तो उनके खिलाफ भी कानूनी कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार किया जाएगा.

यह भी पढ़ेंः लोकसभा चुनाव के बीच राजस्थान पुलिस की ताबड़तोड़ कार्रवाई, जानें 800 अवैध हथियार के साथ क्या-क्या हुई जब्ती

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Rajasthan Doctors Strike: रेजिडेंट डॉक्टर खत्म करेंगे हड़ताल, कोर्ट ने दिए कमेटी बनाने के आदेश
नागौर में बुजुर्ग व्यक्ति की हत्या का हुआ खुलासा, पड़ोस की महिला ने इस वजह से कर दिया मर्डर
Karauli snake attack fear cobra bite in manchi gaav Rajasthan
Next Article
एक ही परिवार के 5 सदस्यों को सांप ने काटा, पिता-पुत्र की मौत; बार-बार सांप के अटैक से खौफ में जी रहे लोग
Close