विज्ञापन

नवरात्रि में फिर मचेगी डांडिया की धूम, श्रीमाधोपुर में डांडिया रास 2.0 के साथ-साथ कई कार्यक्रमों का होगा आयोजन

Navratri Dandiya: नवरात्रि में इस बार फिर से श्रीमाधोपुर में डांडिया का धूम मचेगा. डांडिया के साथ-साथ कई और कार्यक्रमों का आयोजन होगा. बुधवार को यूडीएच मंत्री झाबर सिंह खर्रा ने डांडिया रास 2.0 का पोस्टर लॉन्च किया.

नवरात्रि में फिर मचेगी डांडिया की धूम, श्रीमाधोपुर में डांडिया रास 2.0 के साथ-साथ कई कार्यक्रमों का होगा आयोजन
श्रीमाधोपुर में डांडिया रास 2.0 पोस्टर का विमोचन.

Navratri Dandiya: डांडिया नवरात्रि उत्सव का अभिन्न हिस्सा है. यह न केवल धार्मिक आस्था का प्रतीक है, बल्कि समाज में भाईचारा, सांस्कृतिक एकता और आनंद का भी संदेश देता है. इसी भावना को संजोए हुए, श्रीमाधोपुर में गत वर्ष की भांति इस वर्ष भी "डांडिया रास" का आयोजन होने जा रहा है, जो पारंपरिक गरिमा के साथ आधुनिकता का अनूठा संगम प्रस्तुत करेगा.

बुधवार शाम को यूडीएच मंत्री झाबर सिंह खर्रा ने श्रीमाधोपुर नगर में आयोजित होने वाले "डांडिया रास 2.0" कार्यक्रम का पोस्टर विमोचन किया. यह कार्यक्रम 11 अक्टूबर 2024 को शाम 7 बजे अरुण पैलेस, श्रीमाधोपुर में आयोजित किया जाएगा.

पोस्टर विमोचन के अवसर पर मंत्री खर्रा ने आयोजकों को कार्यक्रम के सफल आयोजन की शुभकामनाएं दी तथा इस सांस्कृतिक आयोजन की सराहना करते हुए इसे समाज में सांस्कृतिक एकता और उत्सवधर्मिता को बढ़ावा देने वाला बताया.

सभी उम्र के लोग डांडिया में होंगे शामिल

कार्यक्रम के आयोजकों ने बताया कि यह डांडिया नाइट न केवल सामाजिक उत्सव के रूप में मनोरंजन का केंद्र होगा बल्कि यह पारंपरिक और आधुनिकता का अनूठा संगम पेश करेगा. जिसमें सभी आयु वर्ग के लोग भाग ले सकेंगे. जहां वे रंग-बिरंगी पारंपरिक पोशाकों में सजकर डांडिया की लयबद्ध ताल पर नृत्य करते हुए एकजुटता का अनुभव करेंगे.

मंत्री खर्रा होंगे मुख्य अतिथि

यह आयोजन खास तौर पर श्रीमाधोपुर के उत्सवधर्मी परिवारों और युवाओं को ध्यान में रखते हुए किया जा रहा है ताकि वे सांस्कृतिक धरोहरों से जुड़ सकें और नवरात्रि में एक यादगार शाम बिता सकें. कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में माननीय नगरीय विकास एवं स्वायत्त शासन मंत्री झाबर सिंह खर्रा पधारेंगे एवं विशिष्ठ अतिथियों के रूप में अनेक गणमान्य हस्तियां भी पधारेंगी.

फेमस आरजे रोहित और श्रुति भी होंगी शामिल

इनके साथ ही मुख्य आकर्षण के रूप में "लादूलाल जी" के नाम से सुप्रसिद्ध रेडियो सिटी 91.1 के RJ रोहित और श्रुति माहेश्वरी होंगे. इस आयोजन में माता बहिनों की पूर्ण सुरक्षा हेतु विशेष व्यवस्थाओं के साथ डांडिया रास डीजे नाइट, विभिन्न प्रतियोगिता, खेल, गुजराती फूड स्टॉल, गरबा थीम आधारित विशिष्ठ सजावट, स्वादिष्ट भोजन और आकर्षक पुरस्कारों का भी आयोजन किया जाएगा. 

दो संपर्क नंबर भी किए गए जारी

कार्यक्रम में भाग लेने के इच्छुक लोगों के लिए संपर्क नंबर 7976090531 और 9119160155 भी उपलब्ध कराए गए हैं. आयोजन को सफल और सुरक्षित बनाने के लिए संपूर्ण सुरक्षा व्यवस्था सुनिश्चित की गई है. पोस्टर विमोचन के अवसर पर नगरपालिका श्रीमाधोपुर के चेयरमैन हरिनारायण महंत, पूर्व चेयरमैन तनसुख कुमावत, भाजपा पार्षद रोशन बिजारनिया, ओम प्रकाश सैनी, विष्णु मिश्रा सहित अनेक गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे.

यह भी पढ़ें - राजस्थान में 'सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी' फिल्म की शूटिंग, जान्हवी को स्कूटी से लेकर पहुंचे वरुण धवन

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
जयपुर में 26 सितंबर को इन 10 स्थानों पर बिकेंगे 35 रुपये किलो प्याज, बाजार में है 70 रुपये किलो
नवरात्रि में फिर मचेगी डांडिया की धूम, श्रीमाधोपुर में डांडिया रास 2.0 के साथ-साथ कई कार्यक्रमों का होगा आयोजन
Leopard attacks a man in Rajsamand panic due to panther attack in 1 month
Next Article
राजसमंद में युवक पर तेंदुआ ने किया हमला, 1 महीने में तेंदुए के हमले की 5वीं घटना से दहशत
Close