विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 05, 2023

CM अशोक गहलोत ने NDTV राजस्थान को दी लॉन्चिंग की बधाई, लिखी ये बातें

एनडीटीवी का नया रीजनल चैनल एनडीटीवी राजस्थान आज लॉन्च हो गया. इस मौके पर जयपुर में भव्य समारोह आयोजित किया. जिसमें सीएम अशोक गहलोत भी शामिल हुए. इस कार्यक्रम के बाद सीएम अशोक गहलोत ने सोशल मीडिया मंच एक्स पर अपनी शुभकामना भी दी.

Read Time: 3 min
CM अशोक गहलोत ने NDTV राजस्थान को दी लॉन्चिंग की बधाई, लिखी ये बातें
NDTV राजस्थान की लॉन्चिंग के दौरान NDTV के एडिटर इन चीफ संजय पुगलिया से बात करते राजस्थान सीएम अशोक गहलोत.

NDTV Rajasthan Launching: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने एनडीटीवी राजस्थान की लॉन्चिंग पर एनडीटीवी टीम को बधाई दी है. मंगलवार को एनडीटीवी राजस्थान की लॉन्चिंग प्रोग्राम में शामिल होने के बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर अपनी प्रतिक्रिया दी.  मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने एनडीटीवी की लॉन्चिंग प्रोग्राम की चार तस्वीरें साझा करते हुए लिखा कि प्रतिष्ठित समाचार चैनल एनडीटीवी की नई इकाई एनडीटीवी राजस्थान के शुभारंभ कार्यक्रम में सम्मिलित हुआ.अभिव्यक्ति के इस नए मंच को सफलता की शुभकामनाएं दी. 

'स्थानीय प्रासंगिक खबरें पेश करना हमारा मकसद' 

इससे पहले NDTV राजस्थान की लॉन्चिंग के दौरान NDTV के कार्यकारी निदेशक और एडिटर इन चीफ संजय पुगलिया ने  कहा, ‘राजस्थान में रीजनल चैनल लॉन्च करने का हमारा निर्णय प्रदेश की जनता को स्थानीय और उनके लिए प्रासंगिक ख़बरें पेश करने की चाह से प्रेरित है. हमारे रिपोर्टर, स्ट्रिंगर यह सुनिश्चित करेंगे कि राजस्थान का हरेक गांव, शहर राजधानी से अलग-थलग न महसूस करें.'

संजय पुगलिया के साथ-साथ एनडीटीवी के ही कार्यकारी निदेशक सेंथिल चेंगलवरायण का कहना है, 'एनडीटीवी राजस्थान ऐसे समय में लॉन्च होने जा रहा है, जब ख़बरें सिर्फ़ राजनीति तक सिमट कर रह गई हैं. हमारे चैनल के ज़रिए हम यह सुनिश्चित करना हैं कि राजस्थान के हरेक नागरिक की आवाज़ मायने रखती है.' 

आज नया राजस्थान बन रहा हैः अशोक गहलोत

चैनल की लॉन्चिंग के दौरान एनडीटीवी के प्रधान संपादक संजय पुगलिया से बात करते हुए अशोक गहलोत ने कहा कि आज नया राजस्थान बन रहा है. राजस्थान में सैलानियों की संख्या 80% बढ़ी है. सरकारी की कई योजनाएं पूरे देश और अन्य राज्यों में लागू करने की मांग की जा रही है. यही हमारी उपलब्धि है. मुफ्त की योजनाओं पर बात करते हुए सीएम गहलोत ने कहा कि हर सरकार कर्ज लेती है. इससे किसी तरह की वित्तीय स्थिति पर दबाव नहीं होता. 

यह भी पढ़ें - राजस्थान में इस बार सबसे बड़ी जीत हासिल करेगी BJP... NDTV राजस्थान से बोले CP जोशी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close