विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 05, 2023

राजस्थान में इस बार सबसे बड़ी जीत हासिल करेगी BJP, कमल और मोदी जी ही हमारा चेहरा... NDTV राजस्थान से बोले CP जोशी

BJP Chief CP Josh NDTV Rajasthan Launching: एनडीटीवी राजस्थान की लॉन्चिंग के मौके पर मंगलवार को राजस्थान भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने प्रदेश में होने वाली विधानसभा चुनाव को लेकर खास बातचीत की. इस दौरान उन्होंने भाजपा की बड़ी जीत का दावा किया. साथ ही सीएम फेस पर भी जानकारी दी.

Read Time: 4 min
राजस्थान में इस बार सबसे बड़ी जीत हासिल करेगी BJP, कमल और मोदी जी ही हमारा चेहरा... NDTV राजस्थान से बोले CP जोशी
NDTV राजस्थान की लॉन्चिंग के दौरान राजस्थान भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी.

BJP Chief CP Josh NDTV Rajasthan Launching: एनडीटीवी राजस्थान की लॉन्चिंग के मौके पर मंगलवार को राजस्थान भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने प्रदेश में होने वाली विधानसभा चुनाव को लेकर खास बातचीत की. इस दौरान उन्होंने भाजपा की बड़ी जीत का दावा किया. साथ ही सीएम फेस पर भी जानकारी दी. मंगलवार शाम जयपुर में आयोजित एनडीटीवी लॉन्चिंग के भव्य समारोह में एनडीटीवी के सीनियर एंकर अखिलेश शर्मा से विशेष बातचीत की. इस दौरान सीपी जोशी ने राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार पर तीखे हमले भी किए. साथ ही वन नेशन, वन इलेक्शन, इंडिया या भारत जैसे राष्ट्रीय मुद्दों पर भी बात की. 

कांग्रेस सरकार पर तीखा हमला करते हुए सीपी जोशी ने कहा कि गहलोत सरकार में भ्रष्टाचार के सारे रिकॉर्ड टूट गए. हर काम के लिए पैसे की मांग की जाती है. कर्नाटक विधानसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस ने जिस तरह से करप्शन पर हमला बोला था और बाद में पांच गारंटी की घोषणाएं की थी. इसी तर्ज पर राजस्थान चुनाव में भी कांग्रेस गारंटी स्कीम की घोषणाएं कर रही हैं. इस बात पर सीपी जोशी ने कहा कि साढ़े चार साल गहलोत बैठे रहे, चुनाव आने पर काम कर रहे हैं.

इस दौरान राजस्थान बीजेपी अध्यक्ष सीपी जोशी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल की तारीफ की. उन्होंने कहा कि जो काम 60 साल में नहीं हुआ वो 9 साल में नरेंद्र मोदी की सरकार में हुआ. 

कमल और मोदी जी बीजेपी का चेहराः सीपी जोशी

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि गहलोत राज में महिलाओं के खिलाफ अपराध बढ़ा है. सीएम गहलोत साढ़े चार साल बैठे रहे और चुनाव आने पर काम कर रहे हैं. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि राजस्थान विधानसभा चुनाव में कमल और मोदी जी ही बीजेपी का चेहरा हैं.

भाजपा इस बार हासिल करेगी सबसे बड़ी जीतः सीपी जोशी

विधानसभा चुनाव में भाजपा की स्थिति कैसी रहेगी इस सवाल पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि आने वाले चुनाव को लेकर सीपी जोशी ने कहा कि जिस तरह से जनता का अपार समर्थन मिल रहा है, उससे साफ है कि प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बन रही है. हमें अब तक का सबसे बड़ा बहुमत मिलेगा.

वन नेशन वन इलेक्शन लागू होना चाहिएः जोशी

वन नेशन वन इलेक्शन पर सीपी जोशी ने साफ कहा मैं इसके पक्ष में हूं. इससे देश का करोड़ों रुपए बचेगा. एक साथ चुनाव होंगे तो अलग-अलग राज्यों में और केंद्र में सरकार को काम करने का मौका ज्यादा मिलेगा. चुनाव आयोग और प्रशासनिक अधिकारियों पर से भी काम का दवाब हटेगा. 

इंडिया नहीं भारत होना चाहिए नाम

देश का नाम भारत या इंडिया इस मुद्दे पर शुरू हुई बहस पर सीपी जोशी ने कहा कि देश का नाम भारत होना चाहिए. मालूम हो कि विपक्षी दलों के गठबंधन का इंडिया रखे जाने के बाद देश के नाम के लिए भारत के प्रयोग का चलन बढ़ गया है.  

यह भी पढ़ें - BJP को मालूम होना चाहिए पाला किससे पड़ा है... NDTV राजस्थान की लॉन्चिंग पर बोले CM गहलोत

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close