विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 07, 2023

#NDTVRajasthan: सबसे बड़े प्रदेश में सबसे भरोसेमंद नाम एनडीटीवी की दस्तक: लॉन्च हुआ NDTV राजस्थान

भारत का अग्रणी ब्रॉडकास्ट नेटवर्क एनडीटीवी मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में सफल लॉन्चिंग के बाद 5 सितंबर 2023 को एनडीटीवी राजस्थान (#RajasthanMeinNDTV) को भी लॉन्च कर दिया गया है.

Read Time: 4 min

एनडीटीवी राजस्थान चैनल लॉन्च

Jaipur:

टीवी न्यूज़ की दुनिया में अग्रणी और सबसे भरोसेमंद नाम, एनडीटीवी से अब रणबांकुरों, राजाओं की धरती और सबसे बड़े प्रदेश के दर्शक भी ताजातरीन खबरों, सच और मुद्दों की गहन समझ के लिए एनडीटीवी राजस्थान चैनल और इसकी वेबसाइट https://rajasthan.ndtv.in/ से सीधे रूबरू हो सकेंगे.

एनडीटीवी राजस्थान चैनल के लॉन्च का भव्य कार्यक्रम 5 सितंबर को शाम को आयोजित किया गया, जिसे दर्शकों ने एनडीटीवी पर लाइव देखा. NDTV राजस्थान चैनल की लॉन्चिंग को एनडीटीवी और एनडीटीवी के सोशल मीडिया व यूट्यूब पर कवर किया गया. चैनल की लॉन्चिंग इवेंट को डेली हंट की ओर से भी कवरेज दिया गया और इस इवेंट को डेली हंट पर लाइव चलाया गया. विविध प्रकार के दर्शकों तक पहुंच बनाने के लिए साझीदार के तौर पर डेलीहंट अच्छा मंच है.

प्रदेश में एनडीटीवी राजस्थान प्रदेशवासियों के समक्ष महज राजनीति तक सीमित न रहने के वादे के साथ समूह की 35 वर्षों की पत्रकारिता के बेमिसाल अनुभव पर आधारित खबरें लेकर हर पल हाज़िर रहेगा. वीर भूमि के दर्शकों के लिए एनडीटीवी राजस्थान की ये प्रतिबद्धता रहेगी कि उन्हें ख़बरें सिर्फ जयपुर से न मिलें बल्कि पूर्व से पश्चिम और उत्तर से दक्षिण तक प्रदेश के हरेक कोने से जनता की आवाज़ उठाई जाए.

ख़बरों का ये सिलसिला युवा, बच्चे-महिला, बुजुर्ग, जलवायु और गांव-शहरों से सीधे जुड़े स्थानीय मुद्दों को लेकर अनवरत जारी रहेगा. जल्द होने वाले विधानसभा चुनावों के दौरान दर्शक एनडीटीवी की ग्राउंड रिपोर्ट, चुनावी समझ और विश्लेषण की लंबी विरासत से भरपूर कवरेज प्राप्त कर सकेंगे. इसके अलावा, हमारा चैनल राजस्थान की समृद्ध सांस्कृतिक विविधता, इतिहास, गीत-संगीत, नृत्य, भाषा और उद्यमिता को भी समेटे रहेगा. 

चैनल लॉन्चिंग के अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में पधारे मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने #NDTVRAJASTHAN को अपनी शुभकामनाएं दी.सीएम गहलोत ने अपने सोशल साइट से ट्वीट करके चैनल को विशेष शुभकामनाएं भेजी.

लोकतंत्र की रक्षा का आधार
सत्य, निडर, निष्पक्ष समाचार

आज प्रतिष्ठित समाचार चैनल @NDTV की नई इकाई @NDTV_Rajasthan के शुभारंभ कार्यक्रम में सम्मिलित हुए। इस दौरान अभिव्यक्ति के इस नए मंच को सफलता की शुभकामनाएं दीं। pic.twitter.com/X3ocznuDCN

वहीं, लॉन्चिंग पर आए स्पेशल मेहमान अभिनेता आयुष्मान खुराना ने भी सोशल साइटस पर एक ट्वीट के जरिए चैनल को अपनी शुभकामनाएं भेजी और एनडीटीवी द्वारा दी गई टैगलाइन 'सामाजिक सरोकार का सितारा' पर प्रसन्नता जाहिर की.

हमसे हर पल जुड़े रहने के लिए आप इन सोशल मीडिया हैंडल्स को फ़ॉलो व सब्सक्राइब कर सकते हैं –
यूट्यूब - @NDTVRajasthan 
एक्स (ट्विटर) - @NDTV_Rajasthan 
फेसबुक - @NDTVRajasthanOfficial 


एनडीटीवी मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ लॉन्च के महज दो हफ्तों में एनडीटीवी राजस्थान की लॉन्चिंग आगामी महीनों में एनडीटीवी नेटवर्क के कई और रीजनल चैनलों की शृंखला का एक अहम हिस्सा है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close