Rajasthan: ना सुरक्षा टीम को खबर, न पुलिस कंट्रोल को लगी भनक, रात में अचानक सदर पुलिस थाना पहुंच गए CM भजनलाल शर्मा

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा शुक्रवार आधी रात को अचानक राजधानी जयपुर शहर के सदर थाने पहुंच गए. आधी रात को इस तरह मुख्यमंत्री को थाने में देख पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया.

Advertisement
Read Time: 15 mins

CM Bhajanlal Sharma Visits Police Station: मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा इन दिनों एक्शन में हैं. शुक्रवार आधी रात सीएम शर्मा पुलिस व्यवस्था को जानने अचानक सदर थाने जा पहुंचे. जहां उन्होंने पुलिस व्यवस्थाओं का जायजा लिया. मुख्यमंत्री जयपुर रेलवे स्टेशन पर भी पहुंचे, जहां उन्होंने प्लेटफॉर्म पर सो रहे यात्रियों को कंबल वितरण किये. उसके बाद उन्होंने सरकार द्वारा चलाये जा रहे रेन बसेरों में पहुंच कर लोगों से उनका अनुभव जाना, उनकी समस्यायें सुनीं. सीएम के इस औचक निरीक्षण का पता न पुलिस कंट्रोल को चला और न ही अपनी व्यक्तिगत टीम को. यहां तक की मुख्यमंत्री की सुरक्षा में लगी टीम को भी इसका पता आखिरी मोमेंट पर लगा.

थाने पहुंच कर देखा रोजनामचा 

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा शुक्रवार आधी रात को अचानक राजधानी जयपुर शहर के सदर थाने पहुंच गए. आधी रात को इस तरह मुख्यमंत्री को थाने में देख पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. CM ने थाने में रखे कार्रवाई रजिस्टरों को देखा और थाने में ड्यूटी पर मौजूद स्टाफ के बारे में भी जानकारी हासिल की. इस दौरान उन्होंने प्रतिदिन कार्रवाई की डायरी देखी और उसके बारे में पूछताछ की. मुख्यमंत्री ने FIR और इलाके में पुलिस गश्त के बारे में भी जानकारी प्राप्त की.

Advertisement
Advertisement

रैन बसेरों में पहुंचे लोगों का हाल-चाल जाना 

मुख्यमंत्री बाद में रेन बसेरों में भी पहुंचे, वहां सो रहे लोगों से हाल-चाल जाना. रेन बसेरों की व्यवस्था के बारे में जानकारी ली. इस दौरान मुख्यमंत्री ने मौके पर ही अधिकारीयों को कुछ दिशा-निर्देश भी जारी किये.  

Advertisement

यह भी पढ़ें- अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा वाले दिन राजस्थान में क्या-क्या रहेगा बंद?