विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan: ना सुरक्षा टीम को खबर, न पुलिस कंट्रोल को लगी भनक, रात में अचानक सदर पुलिस थाना पहुंच गए CM भजनलाल शर्मा

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा शुक्रवार आधी रात को अचानक राजधानी जयपुर शहर के सदर थाने पहुंच गए. आधी रात को इस तरह मुख्यमंत्री को थाने में देख पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया.

Read Time: 3 mins
Rajasthan: ना सुरक्षा टीम को खबर, न पुलिस कंट्रोल को लगी भनक, रात में अचानक सदर पुलिस थाना पहुंच गए CM भजनलाल शर्मा
निरक्षण के दौरान सदर थाने में मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा

CM Bhajanlal Sharma Visits Police Station: मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा इन दिनों एक्शन में हैं. शुक्रवार आधी रात सीएम शर्मा पुलिस व्यवस्था को जानने अचानक सदर थाने जा पहुंचे. जहां उन्होंने पुलिस व्यवस्थाओं का जायजा लिया. मुख्यमंत्री जयपुर रेलवे स्टेशन पर भी पहुंचे, जहां उन्होंने प्लेटफॉर्म पर सो रहे यात्रियों को कंबल वितरण किये. उसके बाद उन्होंने सरकार द्वारा चलाये जा रहे रेन बसेरों में पहुंच कर लोगों से उनका अनुभव जाना, उनकी समस्यायें सुनीं. सीएम के इस औचक निरीक्षण का पता न पुलिस कंट्रोल को चला और न ही अपनी व्यक्तिगत टीम को. यहां तक की मुख्यमंत्री की सुरक्षा में लगी टीम को भी इसका पता आखिरी मोमेंट पर लगा.

थाने पहुंच कर देखा रोजनामचा 

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा शुक्रवार आधी रात को अचानक राजधानी जयपुर शहर के सदर थाने पहुंच गए. आधी रात को इस तरह मुख्यमंत्री को थाने में देख पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. CM ने थाने में रखे कार्रवाई रजिस्टरों को देखा और थाने में ड्यूटी पर मौजूद स्टाफ के बारे में भी जानकारी हासिल की. इस दौरान उन्होंने प्रतिदिन कार्रवाई की डायरी देखी और उसके बारे में पूछताछ की. मुख्यमंत्री ने FIR और इलाके में पुलिस गश्त के बारे में भी जानकारी प्राप्त की.

रैन बसेरों में पहुंचे लोगों का हाल-चाल जाना 

मुख्यमंत्री बाद में रेन बसेरों में भी पहुंचे, वहां सो रहे लोगों से हाल-चाल जाना. रेन बसेरों की व्यवस्था के बारे में जानकारी ली. इस दौरान मुख्यमंत्री ने मौके पर ही अधिकारीयों को कुछ दिशा-निर्देश भी जारी किये.  

यह भी पढ़ें- अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा वाले दिन राजस्थान में क्या-क्या रहेगा बंद?

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Jaipur Bulldozer Action: जयपुर में आज फिर बुलडोजर कार्रवाई, मानसरोवर मेट्रो स्टेशन से रजत पथ तक 700 दुकानें होंगी ध्वस्त
Rajasthan: ना सुरक्षा टीम को खबर, न पुलिस कंट्रोल को लगी भनक, रात में अचानक सदर पुलिस थाना पहुंच गए CM भजनलाल शर्मा
Rajasthan Weather took turn Orange alert issued for jaipur jaipur Rural  Bikaner Bharatpur storm and rain in half State
Next Article
Rajasthan Weather: राजस्थान में मौसम ने ली करवट, आधे जिलों में जारी हुआ आंधी- बारिश का ऑरेंज अलर्ट
Close
;