विज्ञापन

राजस्थान हाई कोर्ट के कोर्ट नंबर दो में आग लगने की खबर, कुछ दिन पहले ही कराया गया था खाली 

फिलहाल कोर्ट रूम को सील किया गया है और उसकी जांच की जा रही है कि कोर्ट रूम में यह आग कैसे लगी हालांकि संभावना जताई जा रही है कि यह आग शॉर्ट सर्किट से लगी है गौरतलब है पिछले हफ्ते ही कोर्ट नंबर दो को खाली कर दिया गया था.

राजस्थान हाई कोर्ट के कोर्ट नंबर दो में आग लगने की खबर, कुछ दिन पहले ही कराया गया था खाली 
राजस्थान हाई कोर्ट ले कोर्ट नंबर 2 में लगी आग

Fire In Rajasthan High Court News: राजस्थान हाई कोर्ट की मुख्य पीठ में कोर्ट संख्या दो में अल सुबह अचानक आग लग गई आग लगने से कोर्ट रूम में काफी नुकसान हुआ है वहीं आग लगने के बाद फायर ब्रिगेड और हाई कोर्ट में तैनात कर्मचारियों ने आग पर काबू पा लिया आग की सूचना के बाद में कुड़ी थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची

फिलहाल कोर्ट रूम को सील किया गया है और उसकी जांच की जा रही है कि कोर्ट रूम में यह आग कैसे लगी हालांकि संभावना जताई जा रही है कि यह आग शॉर्ट सर्किट से लगी है.

पिछले दिनों करवाया गया था खाली 

गौरतलब है पिछले हफ्ते ही कोर्ट नंबर दो को खाली कर दिया गया था. जिसका कारण बरसात का पानी और AC का पानी टपकना पाया गया था फिलहाल अब जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि आग कैसे लगी लेकिन कोर्ट रूम में आग लगने की घटना को लेकर शहर में काफी चर्चा हो रही हैं.

पुलिस कर हर एंगल से जांच 

घटनास्थल पर फिलहाल पुलिस का जाब्ता मौजूद है. अब पुलिस हर एंगल से जांच करेगी क्या वाकई या आग शॉर्ट सर्किट से लगी है या फिर किसी शरारती तत्व या किसी मामले की सुनवाई की फाइल इस कोर्ट में होने की आशंका के चलते आग लगाई गई है. वही कोर्ट रूम में लगे हुए सीसीटीवी कैमरे को भी देखा जा रहा है. 

यह भी पढ़ें - 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
मेयर मुनेश गुर्जर मामले में सरकार आज करेगी फैसला, मंत्री ने जांच रिपोर्ट मांगी
राजस्थान हाई कोर्ट के कोर्ट नंबर दो में आग लगने की खबर, कुछ दिन पहले ही कराया गया था खाली 
Student commits suicide in Kota, jumping aunt flat
Next Article
Kota Suicide: कोटा में छात्रा ने किया सुसाइड, मौसी के फ्लैट से कूदकर दी जान 
Close