राजस्थान हाई कोर्ट के कोर्ट नंबर दो में आग लगने की खबर, कुछ दिन पहले ही कराया गया था खाली 

फिलहाल कोर्ट रूम को सील किया गया है और उसकी जांच की जा रही है कि कोर्ट रूम में यह आग कैसे लगी हालांकि संभावना जताई जा रही है कि यह आग शॉर्ट सर्किट से लगी है गौरतलब है पिछले हफ्ते ही कोर्ट नंबर दो को खाली कर दिया गया था.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Fire In Rajasthan High Court News: राजस्थान हाई कोर्ट की मुख्य पीठ में कोर्ट संख्या दो में अल सुबह अचानक आग लग गई आग लगने से कोर्ट रूम में काफी नुकसान हुआ है वहीं आग लगने के बाद फायर ब्रिगेड और हाई कोर्ट में तैनात कर्मचारियों ने आग पर काबू पा लिया आग की सूचना के बाद में कुड़ी थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची

फिलहाल कोर्ट रूम को सील किया गया है और उसकी जांच की जा रही है कि कोर्ट रूम में यह आग कैसे लगी हालांकि संभावना जताई जा रही है कि यह आग शॉर्ट सर्किट से लगी है.

पिछले दिनों करवाया गया था खाली 

गौरतलब है पिछले हफ्ते ही कोर्ट नंबर दो को खाली कर दिया गया था. जिसका कारण बरसात का पानी और AC का पानी टपकना पाया गया था फिलहाल अब जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि आग कैसे लगी लेकिन कोर्ट रूम में आग लगने की घटना को लेकर शहर में काफी चर्चा हो रही हैं.

पुलिस कर हर एंगल से जांच 

घटनास्थल पर फिलहाल पुलिस का जाब्ता मौजूद है. अब पुलिस हर एंगल से जांच करेगी क्या वाकई या आग शॉर्ट सर्किट से लगी है या फिर किसी शरारती तत्व या किसी मामले की सुनवाई की फाइल इस कोर्ट में होने की आशंका के चलते आग लगाई गई है. वही कोर्ट रूम में लगे हुए सीसीटीवी कैमरे को भी देखा जा रहा है. 

Advertisement

यह भी पढ़ें -