विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan Politics: 'PM मोदी ने 10 सालों में जो किया उसकी कोई तुलना नहीं', वोट डालने के बाद बोले सीपी जोशी

Rajasthan Lok Sabha Voting Today: राजस्थान के चित्तौड़गढ़ लोकसभा क्षेत्र में वोटिंग के बाद भाजा प्रदेशध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि पीएम मोदी ने पिछले 10 सालों में जो किया है उसकी कोई तुलना नहीं. भाजपा तीसरी बार राजस्थान की 25 सीटें जीतने जा रही है.

Read Time: 3 min
Rajasthan Politics: 'PM मोदी ने 10 सालों में जो किया उसकी कोई तुलना नहीं', वोट डालने के बाद बोले सीपी जोशी
भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने चित्तौड़गढ़ में डाला वोट.

Rajasthan News: राजस्थान भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी (CP Joshi) ने लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण (Lok Sabha Election 2024 Phase 2) में शुक्रवार को चित्तौड़गढ़ निर्वाचन क्षेत्र (Chittorgarh Lok Sabha Constituency) में अपना वोट डाला. इस सीट पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष चंद्र प्रकाश जोशी और कांग्रेस के उदय लाल अंजना के बीच कड़ा मुकाबला देखा जा रहा है.

'पीएम मोदी के काम की कोई तुलना नहीं'

वोट डालने के बाद जोशी ने कहा, 'अच्छी वोटिंग होनी चाहिए, राष्ट्रहित में वोटिंग होनी चाहिए और बीजेपी के पक्ष में वोटिंग होनी चाहिए. जनता के बीच यह धारणा है कि मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनना चाहिए'. इन 10 सालों में पीएम मोदी ने जो काम किया है उसकी कोई तुलना नहीं है.' आगे उन्होंने कहा कि बीजेपी राजस्थान की सभी 25 सीटें भारी बहुमत से जीतेगी. राजस्थान वीरों की भूमि है. इस भूमि ने मुगल आक्रमणकारियों को कभी स्वीकार नहीं किया. इस भूमि पर कांग्रेस के शासन में कहीं न कहीं तुष्टिकरण की राजनीति फल-फूल रही है. राजस्थान में भाजपा भारी बहुमत के साथ सभी 25 सीटें जीतेगी.

'दुष्यंत सिंह की होगी ऐतिहासिक जीत'

इस बीच पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने भी झालावाड़ के एक बूथ पर वोट डाला. उनके बेटे दुष्यंत सिंह इस सीट से चुनाव लड़ रहे हैं, वह इस सीट से मौजूदा सांसद भी हैं. वोटिंग के बाद बीजेपी नेता वसुन्धरा राजे ने कहा, 'मुझे लगता है कि इस बार जिस तरह की वोटिंग देखने को मिल रही है, उससे बीजेपी फिर से जीतेगी और नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे. इस सीट पर हमारे उम्मीदवार दुष्यंत सिंह को अच्छा समर्थन मिला है और उनकी ऐतिहासिक जीत होगी.'

आज शाम 6 बजे तक जारी रहेगी वोटिंग

राजस्थान की 13 सीटों पर दूसरे चरण में मतदान जारी है. राजस्थान की 12 लोकसभा सीटों के लिए पहले चरण में 19 अप्रैल को मतदान हुआ था. 2019 के लोकसभा चुनावों में, भाजपा ने राजस्थान की 25 में से 24 सीटें जीतकर प्रचंड जीत दर्ज की, जबकि शेष एक सीट राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के उम्मीदवार हनुमान बेनीवाल ने जीती. दूसरे चरण में राजस्थान की 13 लोकसभा सीटों पर मतदान हो रहा है, जिसमें बाड़मेर, जोधपुर, जालौर, बांसवाड़ा, चित्तौड़गढ़, कोटा, टोंक-सवाई माधोपुर, अजमेर, पाली, उदयपुर, राजसमंद, और झालावाड़-बारां सीट शामिल है. 

ये भी पढ़ें:- वोट करने जोधपुर पहुंचे गहलोत, बीजेपी के 400 पार नारे पर ली चुटकी, सीपी जोशी ने किया पलटवार

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close