Rajasthan Politics: वसुंधरा के 'पीतल की लौंग' वाले बयान पर खाचरियावास का पलटवार, बोले- 'भजनलाल सरकार...'

खाचरियावास ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि जिन अधिकारियों को बीजेपी चोर बताती थी आज उन अधिकारियों के साथ काम कर रहे हैं अब कैसे वह अधिकारी सही हो गए. कम से कम अब बीजेपी को माफी मांगनी चाहिए.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Vasundhara Raje News: जयपुर में कल राज्यपाल ओम माथुर के नागरिक अभिनंदन कार्यक्रम में वसुंधरा राजे के बयान के बाद अब कांग्रेस नेता प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा है कि प्रदेश की भजन लाल सरकार पूरी तरह फेल हो गई है और यह बात वसुंधरा राजे ने भी साबित कर दी. उन्होंने कहा कि आपने कोई सोने का लौंग नहीं पहना है 9 महीने में पीतल का लौंग पहना है.

प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि वसुंधरा जी के बयान चाहिए साबित हो गया की जनता दो पाटो के बीच में पिस रही है. उन्होंने कहा कि प्रदेश में लगातार रेप की घटनाएं बढ़ रही है हनुमानगढ़ जोधपुर में रेप की घटनाएं सामने आई है.

खाचरियावास ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि जिन अधिकारियों को बीजेपी चोर बताती थी आज उन अधिकारियों के साथ काम कर रहे हैं अब कैसे वह अधिकारी सही हो गए कम से कम अब बीजेपी को माफी मांगनी चाहिए या फिर भाजपा को बताना चाहिए कि कल तक जिन्हें आप कर बता रहे थे आप भी उनके साथ हो गए क्या.

'पीतल का लौंग लेकर खुद को सर्राफ समझ बैठते हैं'

वसुंधरा राजे अपने भाषण के लिए काफी चर्चाओं में रहती हैं. वसुंधरा अपने भाषण में ऐसी बातें बोल जाती हैं जिससे सभी का ध्यान आकर्षित हो जाता है. इस कार्यक्रम में भी वसुंधरा राजे ने अपने अंदाज में भाषण दिया था. अपने संबोधन में वसुंधरा राजे ने कहा कि ओम माथुर चाहे कितनी ही बुलंदियों पर पहुंचे हैं. लेकिन इनके पैर सदा जमीन पर रहे हैं. इसलिए इनके चाहने वाले भी असंख्य हैं. वरना कई लोगों को पीतल की लौंग क्या मिल जाती है, वह अपने आप को सर्राफ समझ बैठते हैं'

Advertisement

यह भी पढ़ें - राजस्थान में बारिश ने मचाई तबाही, धौलपुर में खरीफ की फसल हुई पूरी तरह चौपट