बीकानेर में पाकिस्तानी युवक की मौत, बुआ से मिलने से आया था भारत, फलोदी पुलिस ने दी ये जानकारी

पाकिस्तान के पंजाब में बहावलपुर जिले के रहने वाले युवक की भारत में अचानक मौत हो गई. फलोदी पुलिस ने युवक की मौत पर जानकारी दी है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Rajasthan News: अपने से मिलने के लिए यूं तो लोग सात समुंदर भी पार कर लेते हैं, इस भावना के आगे दूरियां कोई मायने नहीं रखती हैं. ऐसा ही एक मामला राजस्थान से सामने आया है. जहां बीकानेर जिले में पाकिस्तान से आये एक युवक भारत आ गया. लेकिन युवक की पीबीएम अस्पताल में मौत हो गई. युवक का नाम जानुराम है और यह पाकिस्तान से कुछ समय पहले ही भारत आया था. जानुराम अपनी बुआ के पास लासर में ठहरा हुआ था. यह युवक पाकिस्तान के पंजाब में बहावलपुर जिले का रहने वाला था और बहुत लंबे समय से बीमार चल रहा था.

युवक का पहले चल रहा था कैंसर का इलाज 

हैड कॉन्स्टेबल मेघराज ने बताया कि युवक काफी समय से पीबीएम अस्पताल में अपना कैंसर का इलाज करवा रहा था. कल उसे पीबीएम अस्पताल में चेक-अप के लिए लाया गया था.तभी अचानक उसकी तबीयत खराब हो गई. डॉक्टर ने उसे तुरंत भर्ती कर इलाज शुरू कर दिया और इलाज के बीच में ही जानुराम की मौत हो गई. 

Advertisement

परिजनों ने किया पोस्टमार्टम से इनकार 

जानुराम की मौत के बाद उसके परिजन बीकानेर पहुंचे और उसकी डेडबॉडी की मांग करने लगे साथ ही उन्होंने शव का पोस्टमार्टम करवाने से भी मना कर दिया. विदेशी नागरिक की मौत का मामला होने के कारण काफी कार्रवाई की गई. इसके बाद फलोदी से पुलिस अधिकारी ने आकर पूरे मामले की जानकारी ली और जांच उच्चाधिकारियों को भेजी. पुलिस अधिकारियों ने सामान्य कार्रवाई पूरी होने के बाद मृतक का शव उसके परिजनों को सौंप दिया. इस मामले से मृतक के घर काफी दुख का महौल है.  

Advertisement

ये भी पढ़ें- राज्यसभा के लिए राठौड़ और पूनिया को मौके की उम्मीद, लेकिन बीजेपी कर रही इस समीकरण को साधने की तैयारी

Advertisement

अमेरिका के बनाए वर्ल्ड रिकॉर्ड को तोड़ने निकला भारतीय युवक, पर्यावरण बचाने का दे रहा संदेश