विज्ञापन

बीकानेर में पाकिस्तानी युवक की मौत, बुआ से मिलने से आया था भारत, फलोदी पुलिस ने दी ये जानकारी

पाकिस्तान के पंजाब में बहावलपुर जिले के रहने वाले युवक की भारत में अचानक मौत हो गई. फलोदी पुलिस ने युवक की मौत पर जानकारी दी है.

बीकानेर में पाकिस्तानी युवक की मौत, बुआ से मिलने से आया था भारत, फलोदी पुलिस ने दी ये जानकारी
प्रतीकात्मक तस्वीर

Rajasthan News: अपने से मिलने के लिए यूं तो लोग सात समुंदर भी पार कर लेते हैं, इस भावना के आगे दूरियां कोई मायने नहीं रखती हैं. ऐसा ही एक मामला राजस्थान से सामने आया है. जहां बीकानेर जिले में पाकिस्तान से आये एक युवक भारत आ गया. लेकिन युवक की पीबीएम अस्पताल में मौत हो गई. युवक का नाम जानुराम है और यह पाकिस्तान से कुछ समय पहले ही भारत आया था. जानुराम अपनी बुआ के पास लासर में ठहरा हुआ था. यह युवक पाकिस्तान के पंजाब में बहावलपुर जिले का रहने वाला था और बहुत लंबे समय से बीमार चल रहा था.

युवक का पहले चल रहा था कैंसर का इलाज 

हैड कॉन्स्टेबल मेघराज ने बताया कि युवक काफी समय से पीबीएम अस्पताल में अपना कैंसर का इलाज करवा रहा था. कल उसे पीबीएम अस्पताल में चेक-अप के लिए लाया गया था.तभी अचानक उसकी तबीयत खराब हो गई. डॉक्टर ने उसे तुरंत भर्ती कर इलाज शुरू कर दिया और इलाज के बीच में ही जानुराम की मौत हो गई. 

परिजनों ने किया पोस्टमार्टम से इनकार 

जानुराम की मौत के बाद उसके परिजन बीकानेर पहुंचे और उसकी डेडबॉडी की मांग करने लगे साथ ही उन्होंने शव का पोस्टमार्टम करवाने से भी मना कर दिया. विदेशी नागरिक की मौत का मामला होने के कारण काफी कार्रवाई की गई. इसके बाद फलोदी से पुलिस अधिकारी ने आकर पूरे मामले की जानकारी ली और जांच उच्चाधिकारियों को भेजी. पुलिस अधिकारियों ने सामान्य कार्रवाई पूरी होने के बाद मृतक का शव उसके परिजनों को सौंप दिया. इस मामले से मृतक के घर काफी दुख का महौल है.  

ये भी पढ़ें- राज्यसभा के लिए राठौड़ और पूनिया को मौके की उम्मीद, लेकिन बीजेपी कर रही इस समीकरण को साधने की तैयारी

अमेरिका के बनाए वर्ल्ड रिकॉर्ड को तोड़ने निकला भारतीय युवक, पर्यावरण बचाने का दे रहा संदेश

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Rajasthan: धौलपुर में चंबल नदी के पास NH-44 का हिस्सा धंसा, प्रशासन में मचा हड़कंप; MP से टूटा संपर्क
बीकानेर में पाकिस्तानी युवक की मौत, बुआ से मिलने से आया था भारत, फलोदी पुलिस ने दी ये जानकारी
Hanuman Beniwal's arrival at the Dharma Sabha of Veer Tejaji Fair, organizers said - there will never be a Dharma Sabha again
Next Article
वीर तेजाजी मेले की धर्मसभा में हनुमान बेनीवाल के पहुंचने पर हंगामा, आयोजकों ने कहा- अब कभी नहीं होगी धर्मसभा
Close