Palwal News: अलवर में 2 भाइयों के झगड़े में कुल्हाड़ी मारकर युवक की हत्या, 15 दिन पहले हुई थी शादी

अलवर में रविवार को झगड़े के दौरान एक युवक की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी गई. वहीं झगड़े में मृतक के पिता भी घायल हो गए.

Advertisement
Read Time: 2 mins
फाइल फोटो

Alwar News: राजस्थान के अलवर में आपसी झगड़े में एक युवक की कुल्हाड़ा मारकर हत्या कर दी गई. जिस व्यक्ति की मौत हुई, उसका पिता भी घायल हो गए. घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. पुलिस ने शिकायत पर केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी. खास बात है कि मृतक युवक धर्मेंद्र की 15 दिन पहले शादी हुई थी.

झगड़े में पिता घायल

यह घटना अलवर के सलोली गांव की है, जहां पर दो भाइयों में पारिवारिक विवाद को लेकर आपस में झगड़ा हो गया. इस झगड़ में धर्मेंद्र सैनी नाम के एक युवक की मौत हो गई. वहीं, उसके पिता झगड़े में घायल हो गए. सालोली के रहने वाले हेमंत कुमार ने केस दर्ज कराया है. 

कुल्हाड़ी से किए कई वार

हेमंत कुमार ने शिकायत में बताया कि रविवार को सुबह उसके पिताजी किशनलाल सैनी व भाई धर्मेंद्र सैनी घर पर चबूतरे पर बैठे हुए थे. इस बीच पड़ोस में रहने वाले परिवार के श्रीकिशन सैनी पुत्र नानगराम सैनी, खेमराज पुत्र श्रीकिशन सैनी, गीता देवी व पप्पी देवी हाथों में लाठी डंडे व कुल्हाड़ी लेकर आये और उसके पिता व भाई के साथ मारपीट शुरू कर दी. चबूतरे पर बैठे धर्मेंद्र के सिर पर कुल्हाड़ी से 4-5 वार तेज वार किए गए. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

हत्या की धारा में केस दर्ज

इस घटना के बाद गांव में हड़कंप मच गया. वहीं, घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. शिकायत में बताया कि कुल्हाड़ी से उसके पिता किशनलाल को भी उन लोगों ने मारा. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने मृतक के शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिया. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Advertisement

यह भी पढ़ें- Rajasthan News: बाड़मेर में पानी के टांके में डालकर मां ने अपने 4 बच्चों को मार डाला