कोटा में पिकनिक मनाने गए 3 यवकों पर पैंथर का हमला, 2 घायल 1 की जंगल में तलाश जारी

राजस्थान में पिकनिक स्पॉट पर घूमने गए तीन युवकों पर पैंथर ने हमला कर दिया. इस घटना में दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं और एक युवक अभी भी लापता है. वन विभाग द्वारा युवक की तलाश जारी है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
m

Rajasthan News: राजस्थान में घूमने गए युवकों के ऊपर ऐसी मुसीबत आएगी ये किसी ने सोचा तक नहीं होगा. यह मामला कोटा जिले की चेचट थाना क्षेत्र से सामने आया है. जहां सीमावर्ती खणी महादेव पिकनिक स्पॉट पर घूमने गए 3 से 4 युवकों पर पैंथर ने हमला कर दिया है. हमले में तीनों ने इधर-उधर भाग कर अपनी जान बचाई. पैंथर के हमले में 2 युवक गंभीर रूप से घायल हुए है. जिन्हें वन विभाग मध्यप्रदेश की टीम ने (राजस्थान) चेचट हॉस्पिटल भिजवाया है. वहीं एक युवक अभी भी जंगल में लापता है और वन विभाग की टीम द्वारा उनकी तलाश की जा रही है.

पैंथर से बचने के लिए जंगल में भागा युवक

वहीं बताया जा रहा हैं की मध्यप्रदेश के जीरापुर माचलपुर से तीन युवक खणी महादेव के पिकनिक स्पॉट झरने को देखने और घूमने आए थे. दोपहर 12 बजे तीनों युवकों पर जंगली जानवर पैंथर ने अचानक से हमला कर दिया. हमले में पैंथर ने पहले एक युवक को निशाना बनाया. फिर भागते हुए दूसरे युवक पर झप्पटा मारा. दोनों युवक हमले में गंभीर रूप से घायल हुए. वहीं युवकों का एक साथी पेंथर के हमले से बचते हुए जंगल में भाग गया.

Advertisement

जंगल में शुरू हुआ सर्च ऑपरेशन

स्थानीय लोगों को दोनों युवक घायल अवस्था में मिले, जिसके बाद वन विभाग को सूचना दी गई. युवकों के चेहरे पीठ और सिर पर पैंथर के पंजो से गंभीर घाव हो रहे. वन विभाग की टीम ने दोनों युवकों को चेचट सीएचसी भिजवाया. वहीं टीम ने जानकारी लेकर घायलों से अन्य साथी की पूछताछ कर जंगल में सर्च ऑपरेशन शुरू किया है.

Advertisement

ये भी पढ़ें- मानसून में बच्चों की बीमारियों में हुआ इजाफा, अस्पताल में लगी मरीजों की भीड़

Rajasthan News: 30 मिनट तक पैंथर से लड़ता रहा किसान, हुआ गंभीर घायल; ग्रामीणों ने लाठी-पत्थरों से पैंथर को मार डाला 

Advertisement

Topics mentioned in this article