परसादी लाल मीणा का बयान, 'योगी-मोदी क्या इंद्रदेव भी आ जाए तो जीत मुरारी लाल मीणा की होगी'

बीजेपी उम्मीदवार कन्हैया लाल मीणा को जीताने के लिए किरोड़ी लाल मीणा ने आरक्षण को लेकर पपलाज माता की कसम खा रहे तो. वहीं कांग्रेस उम्मीदवार मुरारी लाल मीणा के लिए परसादी लाल मीणा दावा ठोक रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Rajasthan News: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर नेताओं के बीच तरह-तरह की बयानबाजी चल रही है. कितना भी बड़ा नेता हो लेकिन चुनाव के दौरान नेता कभी भी कोई बात कह सकते हैं. चाहे वह झूठे वादे हो या जुमले या फिर अपने प्रतिद्वंदी को नीचा दिखाने के लिए आपत्तिजनक शब्द किसी से भी परहेज नहीं किया जाता है. कुछ ऐसा ही दौसा लोकसभा सीट पर देखने को मिला. जहां बीजेपी उम्मीदवार कन्हैया लाल मीणा को जीताने के लिए किरोड़ी लाल मीणा ने आरक्षण को लेकर पपलाज माता की कसम खा रहे तो. वहीं कांग्रेस उम्मीदवार मुरारी लाल मीणा के लिए परसादी लाल मीणा दावा ठोक रहे हैं.

किरोड़ी लाल मीणा ने खाए कसम

दरअसल, रविवार (7 अप्रैल) को बीजेपी से लोकसभा उम्मीदवार कन्हैयालाल मीणा के समर्थन में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लालसोट आए थे. जहां उनके साथ राजस्थान सरकार के कैबिनेट मंत्री किरोड़ी लाल मीणा ने लालसोट में जनसभा के दौरान कन्हैया लाल मीणा को जिताने की अपील की थी. इसके बाद डॉक्टर मीणा ने कहा कि कांग्रेस एसटी और एसटीसी के मतदाताओं को आरक्षण खत्म करने के नाम पर उकसा रही है, इसीलिए डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा ने पपलाज माता की कसम खाकर मतदाताओं को इस बात का विश्वास दिलाया कि आरक्षण नहीं खत्म किया जाएगा.

Advertisement

परसादी लाल मीणा ने दिया बयान

किरोड़ी लाल मीणा की कसम खाने वाले बयान पर ही परसादी लाल मीणा ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी दौसा में आएं या फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी या स्वयं इंद्रदेव ही क्यों नहीं आ जाए लेकिन यहां से तो मुरारी लाल मीणा (कांग्रेस) ही जीतेगा.

Advertisement
Advertisement

आपको बता दें कि यह परसादी लाल मीणा वही नेता है जिन्होंने राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के तहत राहुल गांधी की तुलना भगवान श्री राम से भी कर दी थी. हालांकि परसादी लाल मीणा इस तरह के ऊलजुल बयानों के लिए फेमस माने जाते हैं. जिसके तहत वह राजस्थान की गहलोत सरकार के दौरान काफी बार चर्चा में भी रहे हैं.

यह भी पढ़ेंः राजस्थान की चुनावी रैली में कांग्रेस पर बरसे CM योगी, कहा-'कांग्रेस सरकार आतंकवादियों को खिलाती थी बिरयानी'

Topics mentioned in this article