विज्ञापन
Story ProgressBack

परसादी लाल मीणा का बयान, 'योगी-मोदी क्या इंद्रदेव भी आ जाए तो जीत मुरारी लाल मीणा की होगी'

बीजेपी उम्मीदवार कन्हैया लाल मीणा को जीताने के लिए किरोड़ी लाल मीणा ने आरक्षण को लेकर पपलाज माता की कसम खा रहे तो. वहीं कांग्रेस उम्मीदवार मुरारी लाल मीणा के लिए परसादी लाल मीणा दावा ठोक रहे हैं.

Read Time: 2 mins
परसादी लाल मीणा का बयान, 'योगी-मोदी क्या इंद्रदेव भी आ जाए तो जीत मुरारी लाल मीणा की होगी'
परसादी लाल मीणा

Rajasthan News: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर नेताओं के बीच तरह-तरह की बयानबाजी चल रही है. कितना भी बड़ा नेता हो लेकिन चुनाव के दौरान नेता कभी भी कोई बात कह सकते हैं. चाहे वह झूठे वादे हो या जुमले या फिर अपने प्रतिद्वंदी को नीचा दिखाने के लिए आपत्तिजनक शब्द किसी से भी परहेज नहीं किया जाता है. कुछ ऐसा ही दौसा लोकसभा सीट पर देखने को मिला. जहां बीजेपी उम्मीदवार कन्हैया लाल मीणा को जीताने के लिए किरोड़ी लाल मीणा ने आरक्षण को लेकर पपलाज माता की कसम खा रहे तो. वहीं कांग्रेस उम्मीदवार मुरारी लाल मीणा के लिए परसादी लाल मीणा दावा ठोक रहे हैं.

किरोड़ी लाल मीणा ने खाए कसम

दरअसल, रविवार (7 अप्रैल) को बीजेपी से लोकसभा उम्मीदवार कन्हैयालाल मीणा के समर्थन में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लालसोट आए थे. जहां उनके साथ राजस्थान सरकार के कैबिनेट मंत्री किरोड़ी लाल मीणा ने लालसोट में जनसभा के दौरान कन्हैया लाल मीणा को जिताने की अपील की थी. इसके बाद डॉक्टर मीणा ने कहा कि कांग्रेस एसटी और एसटीसी के मतदाताओं को आरक्षण खत्म करने के नाम पर उकसा रही है, इसीलिए डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा ने पपलाज माता की कसम खाकर मतदाताओं को इस बात का विश्वास दिलाया कि आरक्षण नहीं खत्म किया जाएगा.

परसादी लाल मीणा ने दिया बयान

किरोड़ी लाल मीणा की कसम खाने वाले बयान पर ही परसादी लाल मीणा ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी दौसा में आएं या फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी या स्वयं इंद्रदेव ही क्यों नहीं आ जाए लेकिन यहां से तो मुरारी लाल मीणा (कांग्रेस) ही जीतेगा.

आपको बता दें कि यह परसादी लाल मीणा वही नेता है जिन्होंने राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के तहत राहुल गांधी की तुलना भगवान श्री राम से भी कर दी थी. हालांकि परसादी लाल मीणा इस तरह के ऊलजुल बयानों के लिए फेमस माने जाते हैं. जिसके तहत वह राजस्थान की गहलोत सरकार के दौरान काफी बार चर्चा में भी रहे हैं.

यह भी पढ़ेंः राजस्थान की चुनावी रैली में कांग्रेस पर बरसे CM योगी, कहा-'कांग्रेस सरकार आतंकवादियों को खिलाती थी बिरयानी'

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
योगाभ्यास का वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाने जा रहा जयपुर ग्रेटर नगर निगम,1500 मिनट तक लगातार चलेगा योगाभ्यास
परसादी लाल मीणा का बयान, 'योगी-मोदी क्या इंद्रदेव भी आ जाए तो जीत मुरारी लाल मीणा की होगी'
cm bhajanlal sharma inspected renovation work of rajasthan house in delhi
Next Article
मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने दिल्ली में राजस्थान हाउस के दौरे के बाद दिये निर्देश
Close
;