विज्ञापन
Story ProgressBack

Gangapur City: स्वर्ण मंदिर एक्सप्रेस ट्रेन में पैसेंजर की बिगड़ी तबियत, अस्पताल में मौत

Gangapur City: गंगापुर सिटी स्टेशन से आगे दिल्ली-मुंबई रेलमार्ग पर शनिवार सुबह स्वर्ण मंदिर एक्सप्रेस ट्रेन में एक यात्री की अचानक तबीयत खराब हो गई. उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां पर उसकी मौत हो गई.

Read Time: 2 min
Gangapur City: स्वर्ण मंदिर एक्सप्रेस ट्रेन में पैसेंजर की बिगड़ी तबियत, अस्पताल में मौत
गापुर सिटी स्टेशन से आगे दिल्ली-मुंबई रेलमार्ग पर शनिवार सुबह स्वर्ण मंदिर एक्सप्रेस ट्रेन में एक यात्री की अचानक तबीयत खराब हो गई. उसे अस्पताल ले गए जहां पर उसकी मौत हो गई.

Gangapur City: गंगापुर सिटी स्टेशन से आगे दिल्ली-मुंबई रेलमार्ग पर शनिवार सुबह स्वर्ण मंदिर एक्सप्रेस ट्रेन में एक यात्री की अचानक तबीयत खराब हो गई. उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां पर उसकी मौत हो गई.  सूचना पर राजकीय रेलवे जीआरपी थाना पुलिस अस्पताल में पहुंची. 

गंगापुर सिटी में ट्रेन से पैसेंजर को नीचे उतारा

Gangapur City: सुरेश कुशवाहा स्वर्ण मंदिर एक्सप्रेस ट्रेन से सूरत से आगरा की तरफ जा रहा था. सवाई माधोपुर और मलारना रेलवे स्टेशन के बीच अचानक सुरेश कुशवाहा की तबीयत खराब हो गई. सुरेश कुशवाहा के साथ उसकी पत्नी, बेटी और बेटा भी थे. परिजनों ने ट्रेन के टीटीई को इसकी सूचना दी. सूचना के बाद टीटीई ने रेलवे कंट्रोल रूम को सूचना दी. सूचना के बाद ट्रेन को गंगापुर सिटी रुकी.  गंगापुर सिटी में यात्री को ट्रेन से नीचे उतार लिया. 

अस्पताल में पैसेंजर ने तोड़ा दम

सूचना पर रेलवे स्टेशन पर ही रेलवे चिकित्सक पहुंच गए. डॉक्टरों ने सुरेश की जांच की. इसके बद राजकीय जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. यहां से जिला चिकित्सालय लाया गया. चिकित्सकों ने इलाज शुरू कर दिया. तभी उसकी मौत हो गई. इस दौरान परिजनों का रोना पीटना शुरू हो गया.  

बिना पोस्टमार्टम के ही लाश परिजनों को सौंपा 

सूचना मिलने पर जीआरपी थानाधिकारी जगदीश सिंह अस्पताल में पहुंच गए. सुरेश कुशवाहा के घर वाले पोस्टमार्टम के लिए राजी नहीं हुए. इसके बाद जीआरपी थाना पुलिस ने बिना पोस्टमार्टम के ही लाश को घर वालों को सौंप दिया. अस्पताल में लोगों की भीड़ जमा हो गई. 

यह भी पढ़ें: रिश्वत मामले में फंसे IAS, आधी रात दूदू कलेक्टर के आवास की हुई तलाशी, ACB के ट्रैप में फंसे पटवारी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close