Phalodi News: महिला के पहले पति ने दूसरे पति की काट दी नाक, दो बच्चों के जन्म के बाद की थी दूसरी शादी

पुलिस ने बताया कि दो बच्चों की मां भगवती ने भगवानराम से शादी का छुटकारा करने के बाद भागकर उमाराम से शादी कर उसके साथ रहने लगी. इसी बात को लेकर उमाराम व भगवानराम के बीच तनातनी चल रही थी.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
युवक पर लोगों ने किया हमला

Rajasthan News: राजस्थान के फलोदी जिले के देचू थानाक्षेत्र में मंगलवार दोपहर को एक युवक से मारपीट कर नाक काटने का मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक, पत्नी के पूर्व पति ने ही युवक पर हमला किया है. घायल युवक को उपचार के लिए जोधपुर के एमडीएमएच में रेफर किया गया है. पुलिस ने युवक की पत्नी की रिपोर्ट पर पूर्व पति सहित पांच-छह अज्ञात लोगों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कराया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. 

उमाराम व भगवानराम के बीच थी रंजिश

देचू थाना एसएचओ जेठालाल ने बताया कि भीम सागर कलाऊ निवासी उमाराम व भगवानराम के बीच आपसी रंजिश चल रही है. इसी को लेकर दोनों के बीच मारपीट हो गई और उमाराम की कुछ लोगों धारदार हथियार से हमला करके लहूलुहान कर दिया है. घायल युवक उमाराम की पत्नी भगवती ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई, जिसमें उसने बताया कि उमाराम मंगलवार दोपहर करीब 2 बजे अपने खेत जा रहा था. 

5-6 लोगों ने उमाराम पर किया हमला

इस दौरान बोलेरो में सवार होकर आए पांच-छह लोग उमाराम को रास्ते में रोककर मारपीट करने लगे. इसके बाद वाहन में डालकर कुछ दूरी पर ले जाकर हमलावरों ने धारदार हथियार से वार कर उसकी नाक काट दी. इससे उमाराम लहुलुहान हो गया. उमाराम का स्थानीय अस्पताल में उपचार करने के बाद चिकित्सकों की सलाह पर जोधपुर के एमडीएमएच में रेफर किया गया है. पुलिस ने बताया कि केस दर्ज कर लिया गया है, मामले में आगे की जांच चल रही है. 

भागकर दूसरे युवक से की थी शादी

पुलिस ने कहा कि पूर्व में भगवती की लोहावट रूपाणा निवासी भगवानराम के साथ शादी हुई थी. उसके दो बच्चे हैं. भगवती व देचू निवासी उमाराम के बीच काफी समय से दोस्ती थी. दो बच्चों की मां भगवती ने भगवानराम से शादी का छुटकारा करने के बाद भागकर उमाराम से शादी कर उसके साथ रहने लगी. इसी बात को लेकर उमाराम व भगवानराम के बीच तनातनी चल रही थी.

Advertisement

यह भी पढ़ें- बच्चा-बच्चा लॉरेंस के साथ, कुछ हुआ तो... लॉरेंस बिश्नोई के एनकाउंटर पर करणी सेना के इनाम को लेकर बिश्नोई समाज ने दी चेतावनी