विज्ञापन

Phalodi News: महिला के पहले पति ने दूसरे पति की काट दी नाक, दो बच्चों के जन्म के बाद की थी दूसरी शादी

पुलिस ने बताया कि दो बच्चों की मां भगवती ने भगवानराम से शादी का छुटकारा करने के बाद भागकर उमाराम से शादी कर उसके साथ रहने लगी. इसी बात को लेकर उमाराम व भगवानराम के बीच तनातनी चल रही थी.

Phalodi News: महिला के पहले पति ने दूसरे पति की काट दी नाक, दो बच्चों के जन्म के बाद की थी दूसरी शादी
युवक पर लोगों ने किया हमला

Rajasthan News: राजस्थान के फलोदी जिले के देचू थानाक्षेत्र में मंगलवार दोपहर को एक युवक से मारपीट कर नाक काटने का मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक, पत्नी के पूर्व पति ने ही युवक पर हमला किया है. घायल युवक को उपचार के लिए जोधपुर के एमडीएमएच में रेफर किया गया है. पुलिस ने युवक की पत्नी की रिपोर्ट पर पूर्व पति सहित पांच-छह अज्ञात लोगों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कराया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. 

उमाराम व भगवानराम के बीच थी रंजिश

देचू थाना एसएचओ जेठालाल ने बताया कि भीम सागर कलाऊ निवासी उमाराम व भगवानराम के बीच आपसी रंजिश चल रही है. इसी को लेकर दोनों के बीच मारपीट हो गई और उमाराम की कुछ लोगों धारदार हथियार से हमला करके लहूलुहान कर दिया है. घायल युवक उमाराम की पत्नी भगवती ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई, जिसमें उसने बताया कि उमाराम मंगलवार दोपहर करीब 2 बजे अपने खेत जा रहा था. 

5-6 लोगों ने उमाराम पर किया हमला

इस दौरान बोलेरो में सवार होकर आए पांच-छह लोग उमाराम को रास्ते में रोककर मारपीट करने लगे. इसके बाद वाहन में डालकर कुछ दूरी पर ले जाकर हमलावरों ने धारदार हथियार से वार कर उसकी नाक काट दी. इससे उमाराम लहुलुहान हो गया. उमाराम का स्थानीय अस्पताल में उपचार करने के बाद चिकित्सकों की सलाह पर जोधपुर के एमडीएमएच में रेफर किया गया है. पुलिस ने बताया कि केस दर्ज कर लिया गया है, मामले में आगे की जांच चल रही है. 

भागकर दूसरे युवक से की थी शादी

पुलिस ने कहा कि पूर्व में भगवती की लोहावट रूपाणा निवासी भगवानराम के साथ शादी हुई थी. उसके दो बच्चे हैं. भगवती व देचू निवासी उमाराम के बीच काफी समय से दोस्ती थी. दो बच्चों की मां भगवती ने भगवानराम से शादी का छुटकारा करने के बाद भागकर उमाराम से शादी कर उसके साथ रहने लगी. इसी बात को लेकर उमाराम व भगवानराम के बीच तनातनी चल रही थी.

यह भी पढ़ें- बच्चा-बच्चा लॉरेंस के साथ, कुछ हुआ तो... लॉरेंस बिश्नोई के एनकाउंटर पर करणी सेना के इनाम को लेकर बिश्नोई समाज ने दी चेतावनी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
राजस्थान में सीज किया गया 7000 किलो सरसों और 1000 किलो घी, दिवाली से पहले ताबड़तोड़ कार्रवाई
Phalodi News: महिला के पहले पति ने दूसरे पति की काट दी नाक, दो बच्चों के जन्म के बाद की थी दूसरी शादी
Rajasthan Udaipur Tribal Area 17 people Die Seasonal disease or something else Cause, health department alerts
Next Article
राजस्थान के आदिवासी इलाके में कैसे हुई 17 लोगों की मौत? मौसमी बीमारी या कुछ और, स्वास्थ्य विभाग अलर्ट
Close