Rajasthan News: PM मोदी ने किरोड़ी लाल मीणा को इन 7 सीटों की दी थी जिम्मेदारी, बीजेपी एक भी हारी तो देंगे इस्तीफा

Rajasthan News:  कैबिनेट मंत्री डॉ. किरोड़ीलाल मीणा दौसा पहुंचे. दौसा में उन 7 सीटों का खुलासा किया है, जिनकी पीएम मोदी ने डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा को जीत की जिम्मेदारी सैंपी थी. 

Advertisement
Read Time: 2 mins
कैबिनेट मंत्री डॉ. किरोड़ीलाल मीणा दौसा में उन 7 सीटों का खुलासा किया, जिसे जिताने की पीएम मोदी ने जिम्मेदारी थी.

Rajasthan News: मीडिया से बातचीत के दौरान मंत्री किरोड़ी लाल मीणा ने कहा राजस्थान में 25 सीटे जीतेगी. भाजपा जो कहती हैं वो करती भी है. बीजेपी सोच समझकर कर दावा करती है. किरोडी लाल मीणा कांग्रेस पर निशाना साधा. 

"मुरारी लाल मीणा को घमंड हो गया"

किरोड़ी लाल मीणा ने कहा,  “हम कांग्रेस को राजस्थान की 25 की 25 लोकसभा सीटों पर पानी पिला देंगे.” दौसा से कांग्रेस प्रत्याशी मुरारी लाल की जीत के सवाल पर डॉक्टर किरोड़ीलाल मीणा ने कहा कि मुरारी लाल को तो घमंड हो गया है.  वह तो यह भी कह रहे हैं कि मुरारी लाल मीणा दौसा से भाजपा और संघ को पूरी तरह खत्म कर देंगे.  डॉ. मीना ने कहा यह काम तो खुद इंदिरा गांधी भी नहीं कर पाई. क्योंकि, बीजेपी और संघ दोनों दुनिया का सबसे बड़ा संगठन है. इस संगठन के बारे में मुरारी लाल का इस तरह का बयान ठीक नहीं है. 

Advertisement

किरोड़ीलाल मीणा ने बाड़मेर और चूरू पर मुकाबला कड़ बताया 

इधर मीडिया के सवाल के जवाब के बदले डॉक्टर किरोडी लाल मीणा ने कहा है कि 25 सीटों में से कुछ सीटों पर मुकाबला खड़ा है. जैसे बाड़मेर और चूरू. पीएम मोदी दौसा आए उससे पहले पहले वह महुआ में दौसा लोकसभा सीट को नहीं जीतने इस्तीफा देने के लिए कहा था. लेकिन,  जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का दौसा में रोड शो हुआ तो मंत्री डॉक्टर मीणा को प्रधानमंत्री मोदी ने 7 सीट जिताने का जिम्मा दिया था.

Advertisement

किरोड़ीलाल मीणा को इन 7 सीटोंं की मिली थी जिम्मेदारी  

उन सात सीटों का खुलासा डॉक्टर किरोडी लाल मीणा ने आज तक नहीं किया था.  लेकिन,  आज दौसा में बता दिया कि वो 7 सीटें भरतपुर,धौलपुर करौली, अलवर, जयपुर ग्रामीण,दौसा, टोंक सवाई माधोपुर, झालावाड़ है. 

Advertisement

किरोड़ीलाल मीणा ने 7 सीटों की जिम्मेदारी खुद ली

एक बार फिर कैबिनेट मंत्री डॉक्टर किरोड़ लाल मीणा ने 7 सीटों की जिम्मेदारी खुद के सर पर लेटे हुए इस्तीफा की बात कही. उन्होंने कहा कि यदि यह 7 सीटों में से कोई भी सीट बीजेपी नहीं जीत पाती है तो वह दौसा में यहीं आकर पानी पिलाएंगे. 

यह भी पढ़ें:डोटासरा ने चुनाव आयोग पर लगाए गंभीर आरोप, बोले-चुनाव आयोग से शिकायत की; लेकिन…