DJ की धुन, नशे का सुरूर और विदेशी बालाओं के डांस में सब धुंआ-धुंआ, जयपुर हुक्का बार से पकड़े गए 40 रईसजादे

Hookah Bar in Jaipur: जयपुर में चल रहे एक हुक्का बार पर बीती रात पुलिस ने छापेमारी की. इस छापेमारी में पुलिस ने 40 युवक-युवतियों को गिरफ्तार किया है. साथ ही शराब, बीयर, कई फ्लेवर के हुक्का और तंबाकू भी जब्त किए.

Advertisement
Read Time: 3 mins
H

Action on Hookah Bar in Jaipur: DJ की धुन, नशे का सुरूर और विदेशी बालाओं के डांस में सब धुंआ-धुंआ... बीती रात राजस्थान की राजधानी जयपुर में पुलिस ने जब एक हुक्का बार पर दबिश दी तो कुछ ऐसा ही नजारा था. देर रात तक चल रहे इस हुक्का बार से पुलिस ने 40 रईसजादों को गिरफ्तार किया है. जो देर रात हुक्का बार में मस्ती कर रहे थे. जब पुलिस की टीम यहां पहुंची तो अचानक अफरातफरी मच गई. पुलिस ने कार्रवाई का जो वीडियो रिलीज किया है, उसमें हुक्का बार से पकड़े गए लोग अपना चेहरा छिपाते नजर आ रहे हैं. 

दरअसल बुधवार रात पुलिस ने जयपुर में ऑस्टेरिया कैफे नामक हुक्का बार पर दबिश दी. यहां से 40 युवक, युवतियों को गिरफ्तार किया. अब पुलिस मामले में आगे की छानबीन में जुटी है.

टोंक फाटक रोड पर स्थित एक बिल्डिंग की छत पर चल रहा था हुक्का बार

बताया गया कि यह हुक्का बार जयपुर में टोंक फाटक रोड पर स्थित एक बिल्डिंग की चौथी मंजिल पर संचालित किया जा रहा था. यहां रूफटॉप पर धुएं के बीच रईसजादे कैफे में अय्याशियां कर रहे थे. ऑस्टेरिया कैफे नामक हुक्का बार पर रेड के दौरान पुलिस ने 25 युवक और 14 युवतियों को गिरफ्तार किया. 

Advertisement

भारी मात्रा में हुक्का, तंबाकू, पाइप, शराब, बीयर जब्त

बताया गया कि ये लोग हुक्का और शराब का सेवन करते मस्ती कर रहे थे. पुलिस ने यहां से भारी मात्रा में हुक्का, अलग-अलग फ्लेवर के डिब्बे, तंबाकू चिलम, पाइप, शराब, बीयर कैन समेत अन्य नशीले उत्पाद भी जब्त किए. यह कार्रवाई जयपुर कमिश्नर बीजू जॉर्ज जोसेफ के निर्देशन में हुई.

Advertisement

विदेशी बालाओं की डांस पर उड़ाए जा रहे थे रुपए

रेड में गई पुलिस टीम ने बताया कि हुक्का बार में विदेशी बालाएं भी थीं. डीजे की तेज धुन पर शराब के नशे में विदेशी बालाओं के डांस पर रईसजादे पैसे उड़ा रहे थे. बीती रात करीब 1:00 बजे एडिशन डीसीपी पूर्व आशाराम चौधरी ने टीम के साथ कैफे में दबिश दी. 

पुलिस मुख्यालय से 500 मीटर दूर चल रहा था हुक्का बार

Advertisement

ऑस्टेरिया कैफे बजाज नगर थाना इलाके में पुलिस मुख्यालय से महज 500 मीटर की दूरी पर चल रहा था. कार्रवाई के दौरान बजाज नगर थाना पुलिस के साथ-साथ गांधीनगर थाना पुलिस की मौके पर पहुंची. जिसके बाद 170 BNS और कोटपा एक्ट समेत अन्य धाराओं में कैफे संचालक राजीव के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. 

यह भी पढे़ं - सीकर में अवैध रूप से संचालित हुक्का बार के खिलाफ कार्रवाई, 12 लोग गिरफ्तार; एक थार गाड़ी भी सीज