विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 29, 2023

पुलिस ने 41 किलो अफीम डोडा चूरा के साथ 4 तस्करों को किया गिरफ्तार, 2 बाइक भी जब्त

पुलिस अधीक्षक ऋचा तोमर ने बताया कि मादक पदार्थों की तस्करी करने वालों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है, जिसके अंतर्गत यह कार्रवाई की गई है.

Read Time: 2 min
पुलिस ने 41 किलो अफीम डोडा चूरा के साथ 4 तस्करों को किया गिरफ्तार, 2 बाइक भी जब्त
चारों आरोपी झालावाड़ के भूमरिया थाना कामखेड़ा के रहने वाले हैं.
झालावाड़:

पुलिस ने जिले में मादक पदार्थों की तस्करी की घटनाओं को गंभीरता से लिया है. यही कारण है कि पुलिस जिले में मादक पदार्थों की तस्करी करने वालों की धरपकड़ में जुटी है. इसी अभियान के तहत कार्रवाई करते हुए पुलिस ने मादक पदार्थों की तस्करी के आरोप में चार तस्करों को गिरफ्तार किया है. साथ ही आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने 41 किलो से ज्यादा अफीम डोडा चूरा भी बरामद किया है. साथ ही पुलिस ने दो मोटरसाइकिलों को भी जब्त किया है. 

पुलिस अधीक्षक ऋचा तोमर ने बताया कि मादक पदार्थों की तस्करी करने वालों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है, जिसके अंतर्गत यह कार्रवाई की गई है. उन्होंने बताया कि मादक पदार्थों की तस्करी की वारदातों पर अंकुश लगाने और अपराधियों की धरपकड़ के लिए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक चिरंजीलाल मीणा और वृत्ताधिकारी वृत्त मनोहरथाना हेमन्त नोगिया की देखरेख में थानाधिकारी कामखेड़ा धनराज गोचर के नेतृत्व में विशेष अभियान चलाया जा रहा है. 

उन्होंने बताया कि अभियान के तहत मुखबिर की सूचनाओं के माध्यम से सदिग्ध व्यक्तियों पर निगरानी रखी जा रही थी. शुक्रवार को थानाधिकारी द्वारा विशेष टीम के साथ इलाका थाना में संदिग्ध रास्तों पर नाकाबंदी की गई तो तस्करों से 41 किलो 210 ग्राम अफीम डोडा चूरा जब्त किया गया और चार तस्करों को गिरफ्तार करने में भी सफलता हासिल की गई. साथ ही 2 मोटरसाईकिलों को भी जब्त किया है. 

इस मामले में पुलिस अब गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ में जुटी है. चारों आरोपी झालावाड़ के भूमरिया थाना कामखेड़ा के रहने वाले हैं. पुलिस ने आरोपी बीरमचन्द पुत्र मोहनलाल, बिरधीचन्द पुत्र मोहनलाल, रतनलाल पुत्र प्रभुलाल और बाबूलाल पुत्र रतनलाल को गिरफ्तार किया है. 


 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close