विज्ञापन
Story ProgressBack

दलित युवक की बिंदोरी में पथराव, 150 पुलिसकर्मियों की मौजूदगी में दोबारा हुई निकासी

झालावाड़ के सदर थाने क्षेत्र के बोरदा गांव में सोमवार देर रात्रि को दलित युवक राम लखन की निकासी के दौरान के पत्थरबाजी हुई. पुलिस की मौजूदगी में घटना हुई. मंगलवार सुबह पुलिस की मौजूदगी में दोबारा निकासी हुई.

Read Time: 2 min
दलित युवक की बिंदोरी में पथराव, 150 पुलिसकर्मियों की मौजूदगी में दोबारा हुई निकासी
झालावाड़ सोमवार देर रात्रि को दलित युवक राम लखन की निकासी के दौरान के पत्थरबाजी हुई तो बिंदोरी रोक दी. 30 अप्रैल दोपहर को फिर से पुलिस की मौजूदगी में निकासी हुई.

राजस्थान के झालावाड़ में झालरापाटन सदर थाना क्षेत्र के बोरदा गांव में दलित युवक की बिंदोरी में पथराव हो गया. पुलिस ने तीन आरोपी को हिरासत में लिया. गांव पुलिस का कड़ा पहरा रहा. आज यानी 30 अप्रैल को 150 पुलिसकर्मियों की मौजूदगी में दलित दूल्हे राम लखन की दोबारा निकासी होगी. डीएसपी हर्षराज सिंह ने मोर्चा संभाला. अब बोरदा में शांति का माहौल है. 

रात में निकाली गई बिंदोरी

पथराव हुआ तो भगदड़ मच गई. इस मामले में पुलिस ने पत्थरबाजी के आरोप में 3 युवकों को हिरासत में ले लिया है. घटना के दौरान दूल्हे ने बिंदोरी रोक दी. इसके बाद मंगलवार यानी 30 अप्रैल को बिंदोरी निकाली गई.

मोहल्ले के लोगों ने गंगाचरी नहीं निकालने की धमकी दी थी

झालरापाटन सदर क्षेत्र के बोरदा गांव के मेघवाल समाज के दूल्हे रामलखन मेघवाल ने बताया कि शादी की रस्म के तहत सोमवार दोपहर गंगाचरी निकाली जा रही थी, तभी गुर्जर समाज के लोगों ने उनके मोहल्ले से गंगाचरी नहीं निकालने की धमकी दी थी. 

पुलिस ने तीन युवकों को हिरासत में लिया 

दूल्हा रामलखन नेझालरापाटन सदर पुलिस को सूचना दी .शिकायत करने के बाद सदर पुलिस पहुंच गई. पुलिस की मौजूदगी में बिंदोरी निकाली जा रही थी. उसी दौरान पुलिस की मौजूदगी में पथराव करने का आरोप है.  पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में ले लिया है. 

यह भी पढ़ें:

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close