विज्ञापन
Story ProgressBack

लोकसभा चुनाव के बीच भीलवाड़ा में पुलिस ने 1.5 करोड़ रुपए का अफीम डोडा चूरा पकड़ा, लेकिन तस्कर हो गया फरार

लोकसभा चुनाव के लिए बरती जा रही विशेष सतर्कता के बीच शनिवार को भीलवाड़ा में पुलिस ने डेढ़ करोड़ रुपए का अफीम डोडा चूरा जब्त किया. हालांकि तस्कर पुलिस को चकमा देकर भागने में सफल रहा.

Read Time: 2 min
लोकसभा चुनाव के बीच भीलवाड़ा में पुलिस ने 1.5 करोड़ रुपए का अफीम डोडा चूरा पकड़ा, लेकिन तस्कर हो गया फरार
भीलवाड़ा में डेढ़ करोड़ रुपए का डोडा चूरा जब्त.

Bhilwara News: इन दिनों लोकसभा चुनाव के कारण पुलिस विशेष चौकसी बरत रही है. इसी कड़ी में अलग-अलग जिलों से अनैतिक गतिविधियों का खुलासा भी हो रहा है. इसी कड़ी में शनिवार को राजस्थान के भीलवाड़ा जिले में पुलिस ने डेढ़ करोड़ रुपए का डोडा चूरा जब्त किया. हालांकि तस्कर पुलिस को चकमा देकर भागने में सफल रहा. अब पुलिस फरार तस्कर की तलाश के साथ-साथ मामले में आगे की छानबीन कर रही है. 
 

अवैध मादक पदार्थ धर पकड़ अभियान में लगातार भीलवाड़ा पुलिस को कामयाबी हाथ लग रही है. शनिवार को पुलिस की डीएसटी टीम में डेढ़ करोड़ रुपए का अफीम डोडा चूरा पकड़ा. तस्कर मौके से भागने में कामयाब रहा. पुलिस से एक कैंपर जीप भी जब्त की है.

भीलवाड़ा पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत ने बताया कि अपराधों पर रोकथाम व बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए विशेष अभियान जिले भर में चलाया जा रहा है. अभियान के तहत भीलवाड़ा डिएसटी टीम ने कराई थाना क्षेत्र में बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया. स्पेशल टीम में 927.12 किलोग्रम अफीम डोडा चूरा पकड़ा.

तस्कर मौके से फरार हो गया जिसकी तलाश की जा रही है. पुलिस ने इस्तयुजी कैंपर जीप जप्त की है. पुलिस फरार तस्कर की तलाश कर रही है. पुलिस ने अज्ञात तस्कर के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की है.

तस्कर की गाड़ी टकराई ट्रैक्टर से

सूत्रों के अनुसार पुलिस को मादक पदार्थ तस्करी की सूचना मिली थी. सूचना के बाद स्पेशल डीएसटी टीम ने कारोई थाना पुलिस को नाकाबंदी करवाई. जाप्ता पहुना रोड पर नाकेबंदी कर रहा था इस बीच एक कैंपर गाड़ी पुलिस को देख कर तेज सामने से आ रहे सोनालिका ट्रैक्टर से टकरा गई. मादक पदार्थ भरी गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई. इस बीच गाड़ी मैं सवार तस्कर अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया.

यह भी पढ़ें - भीलवाड़ा से डॉ. सीपी जोशी होंगे कांग्रेस प्रत्याशी, बदला गया दामोदर गुर्जर का टिकट

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close