विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 04, 2023

पति-पत्नी निकले नशे के सौदागर, पुलिस ने किया गिरफ्तार, 30 लाख रुपये की ब्राउन शुगर बरामद

प्रतापगढ़ में पुलिस ने नशे के अड्डे पर छापा मार कर 30 लाख रुपए की ब्राउन शुगर बरामद की है. इस दौरान पुलिस ने मौके पर मौजूद नशे के कारोबार में लिप्त एक दंपत्ति और तीन ग्राहकों को भी गिरफ्तार किया है.

Read Time: 2 min
पति-पत्नी निकले नशे के सौदागर, पुलिस ने किया गिरफ्तार, 30 लाख रुपये की ब्राउन शुगर बरामद
प्रतापगढ़ थाने पर लाए गए गिरफ्तार आरोपी
प्रतापगढ़:

राजस्थान में मादक पदार्थ की तस्करी करने वालों के खिलाफ पुलिस एक्टिव नजर आ रही है. प्रतापगढ़ में पुलिस ने नशे के अड्डे पर छापा मार कर 30 लाख रुपए की ब्राउन शुगर बरामद की है. इस दौरान पुलिस ने मौके पर मौजूद नशे के कारोबार में लिप्त एक दंपत्ति और तीन ग्राहकों को भी गिरफ्तार किया है. पुलिस ने मादक पदार्थ की खरीदी के लिए आए ग्राहकों के कब्जे से 34 हज़ार 60 रुपये भी बरामद किए हैं.  

पुलिस ने पति-पत्नी के मकान पर दी दबिश

अरनोद थाना अधिकारी कैलाश चंद्र ने बताया कि जिले में एसपी अमित कुमार की अगुवाई में मादक पदार्थों की तस्करी को रोकने के लिए अभियान चलाया जा रहा है. इसी के तहत मुखबिर के जरिए मिली सूचना के आधार पर देवल्दी गांव में इस्माइल खान के मकान पर पुलिस द्वारा दबिश दी गई. यहां पर इस्माइल और उसकी पत्नी ग्राहकों को नशा करवा रहे थे और ब्राउन शुगर बेच रहे थे. 

30 लाख रुपए की ब्राउन शुगर बरामद

पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए मौके से नशे का कारोबार करने वाले इस दंपति और तीन ग्राहकों प्रजयपाल सिंह, संजू बलाई और चेतन कुमार को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने इन तीनों ग्राहकों के कब्जे से 34 हज़ार 60 रुपए की नकदी और ब्राउन शुगर पीने के उपकरण भी जब्त किए हैं. पुलिस ने मौके से 60 ग्राम ब्राउन शुगर ज़ब्त की है जिसकी कीमत 30 लाख रुपए बताई जा रही है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

ये भी पढ़ें- प्रतापगढ़ : नशा तस्करों के खिलाफ पुलिस की सख्त कार्रवाई, 10 KG डोडा चूरा के साथ एक गिरफ्तार

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close