डूंगरपुर में टेलीफोन टावर पर लटका मिला पुलिसकर्मी का शव, इलाके में मची सनसनी  

डूंगरपुर के आसपुर ट्रेजरी में ड्यूटी कर रहे पुलिसकर्मी का शव तहसील के पीछे लगे टेलीफोन के टावर पर रस्सी से लटका मिला.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Rajasthan News: राजस्थान के डूंगरपुर में एक पुलिसकर्मी का शव टेलीफोन के टावर पर रस्सी से लटका हुआ मिला है. आशंका है कि पुलिसकर्मी ने आत्महत्या की है. टावर पर वर्दी में पुलिसकर्मी का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मामले में पुलिस आगे की जांच कर रही है.   

साथी के साथ खाना खाया था रात 

जानकारी के अनुसार, पुलिसकर्मी हेमराज (50) पुत्र रोडिया मीणा डूंगरपुर के ट्रेजरी में रात 12 बजे से सवेरे 6 बजे तक ड्यूटी लगाई गई थी. वह ये निठाऊआ थाना क्षेत्र के खानन गांव का रहने वाला है. रात करीब 9 बजे हेमराज और इनके साथ के पुलिसकर्मी देवचंद ने साथ में खाना खाया था. साथ में खाना खाकर हेमराज अपनी ड्यूटी पर गया और देवचंद सो गया. सुबह 6 बजे जब अखबार और चाय नहीं आई तो देवचंद ने देखा कि अब तक हेमराज क्यों नहीं आया.

तब उसने अखबार, चाय वाले को फोन कर पूछा कि हेमराज कहां है. सभी के फोन पर मना करने पर देवचंद ने तहसील कार्यालय के आसपास देखा और कमरों में ढूंढा तो देखा हेमराज तहसील के पीछे लगे टेलीफोन के टावर पर रस्सी से लटका हुआ है. उसने पुलिस की वर्दी पहन रखी थी.  

मृतक के 2 पुत्र ,2 पुत्रियां भी है 

घटना की सूचना मिलते ही आसपुर थाने के सीआई हरेंद्र सौदा और डीएसपी हरजिराम चौधरी पूरे जाप्ते के साथ मौके पर पहुंचे. इसके बाद मृतक के घरवालों को सूचना दी गई. परिजनों के आने के बाद शव को नीचे उतारा गया. शव का पोस्टमार्टम करवाकर पुलिस ने परिजनों को सौंप दिया. मृतक के पुत्र प्रवीण मीणा ने पुलिस में मामला दर्ज करवाया है.  हेमराज ने 32 साल की नौकरी में 17 वर्ष आसपुर में बिताए. 12 अगस्त 2021 को आसपुर ट्रेजरी में उनकी ड्यूटी लगाई गई थी. मृतक हेमराज के 2 पुत्र और 2 पुत्रियां हैं. 

Advertisement

यह भी पढे़ं- 'मैंने पेड़ नहीं लगाए तो लकड़ी में जलने का मुझे हक नहीं', पाली के दर्जी ने जोधपुर AIIMS को दान किया अपना शरीर