विज्ञापन
Story ProgressBack

प्रतापगढ़: ट्रैक्टर-ट्रॉली में 15 लाख रूपए की कीमत का डोडा चूरा ले जा रहे तस्कर को पुलिस ने पकड़ा

पुलिस ने खेरमालिया निवासी जानकीलाल मेनारिया को एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार करते हुए अफीम डोडा चूरा और तस्करी के काम में ली जा रही ट्रैक्टर-ट्राली को जब्त कर लिया.

Read Time: 2 min
प्रतापगढ़: ट्रैक्टर-ट्रॉली में 15 लाख रूपए की कीमत का डोडा चूरा ले जा रहे तस्कर को पुलिस ने पकड़ा
पुलिस की गिरफ्त में तस्कर

Rajasthan News: शुक्रवार को प्रतापगढ़ की छोटीसादड़ी थाना पुलिस ने 15 लाख रुपए के अफीम डोडा चूरा के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर तस्करी के काम में ली जा रही ट्रैक्टर ट्राली को भी जब्त कर लिया. पुलिस अब आरोपी से यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि यह अफीम डोडा चूरा वह कहां से लाया था और किसको सप्लाई करने के लिए जा रहा था .

छोटीसादड़ी थाना अधिकारी दीपक बंजारा ने बताया कि एसपी अमित कुमार के निर्देशन में जिले में मादक पदार्थों की तस्करी को रोकने के लिए चलाए जा रहे अभियान के तहत पुलिस टीम गश्त करते हुए जलोदिया खुर्द खेरमालिया रोड पर पहुंची तो यहां पर एक ट्रैक्टर-ट्राली में अफीम डोडा चूरा भरा हुआ पाया गया. जिसका वजन किया गया तो वह 212 किलो 380 ग्राम था.

जिले में मादक पदार्थों की तस्करी को रोकने के लिए चलाए जा रहे अभियान के तहत पुलिस टीम गश्त करते हुए जलोदिया खुर्द खेरमालिया रोड पर पहुंची तो यहां पर एक ट्रैक्टर ट्राली में अफीम डोडा चूरा भरा हुआ पाया गया. जिसका वजन किया गया तो वह 212 किलो 380 ग्राम था.

इस मामले में पुलिस ने खेरमालिया निवासी जानकीलाल मेनारिया को एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार करते हुए अफीम डोडा चूरा और तस्करी के काम में ली जा रही ट्रैक्टर ट्राली को जप्त कर लिया. बरामद अफीम डोडा चूरा की कीमत 15 लाख रुपए बताई जा रही है.

यह भी पढ़ें- चित्तौड़गढ़ में ACB की बड़ी कार्रवाई, 2.40 लाख रुपए की रिश्वत लेते सरपंच रंगे हाथ गिरफ्तार

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • 24X7
Choose Your Destination
Close