विज्ञापन
Story ProgressBack

चित्तौड़गढ़ में ACB की बड़ी कार्रवाई, 2.40 लाख रुपए की रिश्वत लेते सरपंच रंगे हाथ गिरफ्तार

शुक्रवार को चित्तौड़गढ़ जिले में एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने एक रिश्वतखोर सरपंच को रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार सरपंच 2.40 लाख रुपए रिश्वत ले रहा था.

Read Time: 2 min
चित्तौड़गढ़ में ACB की बड़ी कार्रवाई, 2.40 लाख रुपए की रिश्वत लेते सरपंच रंगे हाथ गिरफ्तार
चित्तौड़गढ़ में 2.40 लाख रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार हुआ सरपंच.
जयपुर:

ACB Action in Chittorgarh: राजस्थान में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (ACB) ने शुक्रवार को एक बड़ी कार्रवाई की है. एसीबी की टीम ने चित्तौड़गढ़ जिले में एक सरपंच को घूस लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है. मिली जानकारी के अनुसार चित्तौड़गढ़ जिले में शुक्रवार को भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) की टीम ने एक सरपंच को 2.40 लाख रुपए की कथित रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया. अधिकारियों के अनुसार सरपंच यह रिश्वत भूखंड का पट्टा जारी करने के लिए ले रहा था. रिश्वतखोरी के मामले में गिरफ्तार सरपंच की पहचान चित्तौड़गढ़ की ग्राम पंचायत जाड़ाना के सरपंच संजय सुखवाल उर्फ संजू के रूप में हुई है.

ब्यूरो के बयान के अनुसार परिवादी ने एसीबी में शिकायत की थी कि उसके कब्जाशुदा भूखंड का पट्टा जारी करने की एवज में ग्राम पंचायत जाड़ाना का सरपंच संजय सुखवाल उर्फ संजू सरपंच तीन लाख 40 हजार रुपये रिश्वत मांगते हुए परेशान कर रहा है.

एसीबी की चित्तौड़गढ़ इकाई ने शिकायत का सत्यापन कर शुक्रवार को कार्रवाई की. इसमें आरोपी सरपंच संजय सुखवाल उर्फ संजू को परिवादी से दो लाख 40 हजार रुपये रिश्वत के रूप में लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया है.

बयान के अनुसार आरोपी सरपंच शिकायत के सत्यापन के दौरान ही परिवादी से एक लाख रुपये रिश्वत के रूप में ले चुका था. सरपंच द्वारा हाल में जारी किये गये अन्य पट्टों के संबंध में भी एसीबी द्वारा जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें - आय से अधिक संपत्ति मामले में एसीबी ने की कार्रवाई, खुला इंजीनियर के काली कमाई का राज

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • 24X7
Choose Your Destination
Close