विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 08, 2023

राजस्थान पहुंची कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा, परिवार के साथ रणथंभौर पार्क का करेंगी भ्रमण

कहा जा रहा है कि प्रियंका गांधी वाड्रा एक निजी दौरे पर रणथम्भौर आई हैं, लेकिन प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रियंका गांधी 10 सितंबर को टोंक जिले के निवाई में आयोजित होने वाले कांग्रेस के कार्यक्रम में शामिल होंगी और एक जनसभा को संबोधित भी करेंगी.

Read Time: 2 min
राजस्थान पहुंची कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा, परिवार के साथ रणथंभौर पार्क का करेंगी भ्रमण
फाइल फोटो
Sawai Madhopur:

राजस्थान में इन दिनों चुनावी पारा चढ़ा हुआ है. इसी बीच बीती रात कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा और रॉबर्ट वाड्रा बच्चों के साथ तीन दिवसीय रणथंभौर दौरे पर सवाई माधोपुर पहुंच गईं. प्रियंका गांधी वाड्रा अपने परिवार के साथ भारी सुरक्षा के बीच सड़क मार्ग द्वारा दिल्ली से सवाई माधोपुर के रणथंभौर पहुंची.

प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रियंका गांधी वाड्रा 10 सितंबर को टोंक जिले के निवाई में आयोजित होने वाले कांग्रेस के कार्यक्रम में शामिल होंगी और एक जनसभा को संबोधित भी करेंगी.

प्रियंका गांधी के दौरे के चलते रणथंभौर रोड पर चप्पे-चप्पे पर भारी पुलिस बल तैनात रही. प्रियंका का काफिला सूरवाल से सीधा रणथंभौर स्थित होटल शेर बाघ पहुंचा, जहां होटल प्रबंधन की ओर से उनका राजस्थानी परंपरा के अनुसार तिलक लगाकर अभिनंदन किया गया.

सवाई माधोपुर दौरे के दौरान  प्रियंका गांधी अपने परिवार के साथ रणथंभौर पार्क का भ्रमण कर बाघों एवं अन्य वन्य जीवों की स्वच्छंद अठखेलियां देखेंगी. कहा जा रहा है कि प्रियंका गांधी वाड्रा एक निजी दौरे पर रणथम्भौर आई हैं, लेकिन प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रियंका गांधी 10 सितंबर को टोंक जिले के निवाई में आयोजित होने वाले कांग्रेस के कार्यक्रम में शामिल होंगी और एक जनसभा को संबोधित भी करेंगी.

ये भी पढ़ें- नौकरी के लिए 'महिला का विवाहित होना जरूरी' वाली शर्त को हाईकोर्ट ने असंवैधानिक करार दिया

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close