विज्ञापन
Story ProgressBack

स्पा सेंटर पर ग्राहक बनकर पहुंची पुलिस अंदर का नजारा देख हुई दंग, यूट्यूब पत्रकारिता की आड़ में चला रहा था 'डर्टी गेम'

यूट्यूब पत्रकारिता की आड़ में स्पा सेंटर से देह व्यापार का गंदा खेल चला रहे एक कथित पत्रकार को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. मामला राजस्थान के बालोतरा जिले का है.

स्पा सेंटर पर ग्राहक बनकर पहुंची पुलिस अंदर का नजारा देख हुई दंग, यूट्यूब पत्रकारिता की आड़ में चला रहा था 'डर्टी गेम'
स्पा सेंटर पर कार्रवाई करती पुलिस.

यूट्यूब पत्रकारिता की आड़ में कई तरह के गोरख धंधे भी चल रहे हैं. इसका एक ताजा उदाहरण राजस्थान से सामने आया है. जहां पुलिस ने देहव्यापार में लिप्त एक स्पा सेंटर को सीज करते हुए कथित यूट्यूब पत्रकार सहित 4 लोगों को पकड़ा है. मामला राजस्थान के बालोतरा जिले का है. जहां पुलिस ने लंबे समय से देह व्यापार की मिल रही शिकायतों के बाद देर रात एक स्पा सेंटर पर छापा मारा. पुलिस ने स्पा सेंटर से दो युवतियों सहित 2 युवकों को हिरासत में लिया. पुलिस ने जसोल सर्किल पर लवली स्पा की मिल रही शिकायतों पर इस कार्यवाही को अंजाम दिया. 

मिली जानकारी के अनुसार देर रात डीएसपी मनीष गुर्जर के नेतृव में स्पा सेंटर पर एक कांस्टेबल को डमी ग्राहक भेजकर देहव्यापार की तस्दीक करवाई. कांस्टेबल की पुख्ता सूचना मिलने पर डीएसटी टीम, बालोतरा व जसोल थाना पुलिस मौके पर पहुची और स्पा सेंटर से दो युवतियों को हिरासत में लिया. युवतियों के साथ स्पा सेंटर से एक युवक भी गिरफ्तार किया. स्पा सेंटर पर काम करने वाली युवतियों के बताए ठिकाने पर स्पा सेंटर संचालक को भी गिरफ्तार कर इस कार्यवाही को अंजाम दिया.

पत्रकारिता की आड़ में अनैतिक कार्य

एसपी कुंदन कंवरिया ने जानकारी देते हुए बताया कि बालोतरा के जसोल सर्किल पर एक स्पा सेंटर की शिकायत मिली थी कि वहां अनैतिक कार्य यानी देह व्यापार हो रहा है. जिस पर डीएसपी मनीषा गुर्जर के नेतृव मे टीम गठित कर कार्यवाही को अंजाम दिया गया. स्पा संचालक महिपाल चारण पुत्र हिंगलाजदान जो खुद को पत्रकार बताता है उसे गिरफ्तार किया गया.  साथ ही उसके साथी धनजय राम पुत्र श्रीराम वाल्मीकि को गिरफ्तार किया है. वहीं डिटेन की गई युवतियों से भी पूछताछ जारी है. एसपी ने कहा बालोतरा के अन्य स्पा सेंटरों की जांच की जा रही है अगर कोई अनियमितता मिलती है तो कार्यवाही की जाएगी.

बालोतरा में फलफूल रहा स्पा का कारोबार

गौरतलब है कि बालोतरा में स्पा सेंटरों की आड़ में अवैध देह व्यापार का कारोबार तेजी से फलफूल रहा है. पचपदरा में रिफाइनरी के आसपास, जोधपुर रोड, बालोतरा के नया बस स्टैंड, जसोल सर्किल सहित अन्य जगहों पर दर्जनों स्पा सेंटर हैं. इन स्पा सेंटरो की आड़ में देह व्यापार का डर्टी गेम चलने की शिकायत लगातार पुलिस को मिल रही है. पुलिस ने पहले भी पचपदरा, जोधपुर रोड व बालोतरा में इन स्पा सेंटरों पर कार्यवाही करते हुए इस व्यापार में शामिल युवक व युवतियों के खिलाफ कार्यवाही की. लेकिन कुछ समय बाद जगह बदल कर यही लोग वापस इसी गन्दे खेल को शुरू कर रहे है.

यह भी पढ़ें - स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, ग्राहक बनकर पुलिस ने दो महिला सहित 3 को किया गिरफ्तार

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
किरोड़ी लाल मीणा के लिए सीएम भजनलाल को लिखा खून से पत्र, कहा- 'राजस्थान को उनकी जरूरत है'
स्पा सेंटर पर ग्राहक बनकर पहुंची पुलिस अंदर का नजारा देख हुई दंग, यूट्यूब पत्रकारिता की आड़ में चला रहा था 'डर्टी गेम'
Sawai Madhopur Mother hanged her 6 year old son then she hanged herself
Next Article
Rajasthan: पहले 6 साल के बेटे को फांसी पर लटकाया, फिर खुद भी फंदे पर झूलकर तड़प-तड़प कर दे दी जान
Close
;