विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 16, 2023

स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, ग्राहक बनकर पुलिस ने दो महिला सहित 3 को किया गिरफ्तार

राजस्थान में पूरे साल देश-विदेश से बड़ी संख्या में टूरिस्ट पहुंचते हैं. पर्यटक स्थल होने के कारण पूरे प्रदेश में बड़े-बड़े होटल, स्पा, बार खूब हैं. लेकिन कई जगहों पर बंद कमरों में गैरकानूनी काम भी खूब हो रहा है.

Read Time: 3 min
स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, ग्राहक बनकर पुलिस ने दो महिला सहित 3 को किया गिरफ्तार
इसी स्पा सेंटर में चल रहा था सेक्स रैकेट का खेल.

स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट चलाने के एक मामले का खुलासा हुआ है. ग्राहक बनकर पुलिस ने इस गंदे खेल का भंडाफोड़ किया. पुलिस ने दो महिला सहित एक बिचौलिए को गिरफ्तार किया है. मामला राजस्थान के रासममंद जिले का है. जहां शनिवार ने पुलिस को इस गंदे खेल को उजागर किया. मिली जानकारी के अनुसार राजसमंद शहर में करीब आधा दर्जन स्पा सेंटर संचालित है, जिनमें अवैध रूप से देह व्यापार करने की शिकायत बीते कुछ दिनों से लगातार मिल रही थी. इसके बाद एसपी के निर्देश पर इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया.

राजसमंद के कांकरोली में धोइंदा रोड पर हर्बल स्पा सेंटर पर छापेमारी कर पुलिस ने सेक्स रैकेट के खेल का पर्दाफाश किया. पुलिस ने बताया कि बोगस ग्राहक भेजकर देह व्यापार के इस मामले का भंडाफोड़ किया गया. स्पा सेंटर से दो महिला और एक दलाल को गिरफ्तार किया गया है.

पुलिस ने बताया कि स्पा सेंटर से कंडोम सहित अन्य आपत्तिजनक सामान भी बरामद किए गए. प्रशिक्षु आईपीएस आकांक्षा चौधरी के नेतृत्व में यह कार्रवाई हुई. आकांक्षा चौधरी ने बताया कि राजसमंद के कांकरोली थानाक्षेत्र में धोइंदा रोड पर रोड पर देव व्यापार की सूचना मिली थी.

सूचना पर प्रशिक्षु आरपीएस आकांक्षा चौधरी की टीम ने दबिश देकर दो महिलाओं व एक दलाल को वेश्यावृत्ति के आरोप में गिरफ्तार किया है. प्रशिक्षु आरपीएस आकांक्षा ने बताया की 2 दिन पूर्व जारी मुखबिर से देह व्यापार की सूचना मिली थी. जिस पर कल रात एक बोगस ग्राहक को भेज कर शिकायत का सत्यापन कराया गया और बोगस ग्राहक के इशारे पर ही दबिश देकर दो महिलाओं सहित स्पा सेंटर के मैनेजर को गिरफ्तार किया गया है. आज पुलिस सभी आरोपियों को अदालत में पेश किया गया. जिसके बाद मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है. 

यह भी पढ़ें - अवैध संबंध के बाद ब्लैकमेल कर ऐंठे 15 लाख रुपए, और पैसे मांगे तो साले संग मिलकर कर दी हत्या, गिरफ्तार

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close