विज्ञापन

राजस्थान में जिस्मफरोशी का डर्टी गेम, उज्बेकिस्तान सहित देश के कई राज्यों की लड़कियां थी शामिल, ऐसे खुला राज

Prostitution in Rajasthan: राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले में पुलिस जिस्मफरोशी के एक ठिकाने का भंडाफोड़ किया है. यहां से उज्बेकिस्तान सहित भारत के अलग-अलग राज्यों की 8 लड़कियां गिरफ्तार की गई है.

राजस्थान में जिस्मफरोशी का डर्टी गेम, उज्बेकिस्तान सहित देश के कई राज्यों की लड़कियां थी शामिल, ऐसे खुला राज
गिरफ्तार महिलाओं के साथ पुलिस की टीम.

Prostitution in Rajasthan: राजस्थान के कई जिलों में जिस्मफरोशी का धंधा चुप-चोरी से चलता है. पुलिस की लाख सख्ती के बाद भी प्रदेश के अलग-अलग जिलों में यह डर्टी गेम तेजी से फलफूल रहा है. बीच-बीच में पुलिस ऐसे ठिकानों का भंडाफोड़ भी करती है, लेकिन यह धंधा मंदा नहीं पड़ रहा. इस बीच पुलिस ने श्रीगंगानगर जिले में वेश्यावृति के एक ठिकाने का भंडाफोड़ किया है. ठिकाने से उज्बेकिस्तान की भी एक लड़की पकड़ी गई है. इसके अलावा भारत के अलग-अलग राज्यों की कुल 8 लड़कियों को गिरफ्तार किया गया है. 

दरअसल श्रीगंगानगर जिले में पुलिस ने बीती रात वेश्यावृति के धंधे का भंडाफोड़ किया है. इस मामले में पुलिस ने अड्डे के संचालक और संचालिका सहित आठ लड़कियों को गिरफ्तार किया है. ख़ास बात यह है कि वेश्यवृति करने वाली इन लड़कियों में उज्बेकिस्तान सहित देश के कई राज्यों की लड़किया शामिल हैं 

श्रीगंगानगर के एएसपी ने दी कार्रवाई की जानकारी

श्रीगंगानगर के एएसपी बी. आदित्य ने बताया कि पिछले कई दिनों से दशमेश कॉलोनी के वार्ड नंबर 11 में वेश्यावृति के अड्डे के संचालित होने की शिकायतें मिल रही थी. ऐसे में एसपी गौरव यादव ने निर्देशों पर एक टीम का गठन किया गया, जिसमे वे खुद, पुरानी आबादी थाना प्रभारी गोविंद सिंह चारण और सेतिया चौकी प्रभारी सुशीला मीणा और पुलिस जाब्ता शामिल था. 

दशमेश कॉलोनी में चल रहा था डर्टी गेम

उन्होंने बताया कि दशमेश कॉलोनी वार्ड नम्बर 11 में गंदे पानी के खड्डों के सामने एक मकान में यह अड्डा संचालित किया जा रहा था. पुलिस ने एक बोगस ग्राहक अंदर भेजा और जैसे ही सौदा तय हुआ तो बोगस ग्राहक ने पुलिस को इशारा किया. इसके बाद पुलिस ने दबिश देकर इस अड्डे का भंडाफोड़ कर दिया.

विदेश सहित अन्य राज्यों की लड़कियां शामिल 

श्रीगंगानगर के एएसपी बी. आदित्य ने बताया कि पकड़ी गयी लड़कियों में एक लड़की उज्बेकिस्तान और अन्य लड़कियां दिल्ली, हरियाणा और महाराष्ट्र की हैं. उन्होंने बताया कि इस अड्डे के संचालक अनिल कुमार निवासी विजयनगर सहित 8 लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

उन्होंने बताया कि इन लड़कियों की उम्र 19 वर्ष से लेकर 40 वर्ष तक है. आरोपियों से वेश्यवृति के जरिए कमाई गई 45 हजार रुपये की राशि भी जब्त की गई है. उन्होंने बताया कि महिला पुलिस थाना में पीटा एक्ट में मुकदमा दर्ज कर जांच थाना प्रभारी ज्योति नायक को सुपुर्द की गयी है.

यह भी पढ़ें - विदेशी महिला से 6 करोड़ की ठगी करने वाला जयपुर का शातिर गिरफ्तार, हरिद्वार में छिपकर बैठा था आरोपी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Pitru Paksha 2024: पितृ पक्ष पर कौओं के इन संकेतों से समझें अपने पूर्वजों का संदेश 
राजस्थान में जिस्मफरोशी का डर्टी गेम, उज्बेकिस्तान सहित देश के कई राज्यों की लड़कियां थी शामिल, ऐसे खुला राज
Bomb found on the walkway of Ramdevra fair, live mortar was half buried in the soil
Next Article
Rajasthan Bomb: रामदेवरा मेले के पैदल मार्ग पर मिला बम, एक दिन पहले ब्लास्ट की मिली थी धमकी; एरिया सील 
Close