राजस्थान के सिरोही में भीषण सड़क हादसा, ट्रेलर की टक्कर में बाइक सवार 3 लोगों की मौत

राजस्थान के सिरोही में नेशनल हाइवे पर एक ट्रेलर ने बाइक सवार तीन लोगों को चपेट में ले लिया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
हादसे में दो महिलाओं समेत तीन लोगों की मौत

Rajasthan News: राजस्थान के सिरोही जिले में रविवार को दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है. एक तेज रफ्तार ट्रेलर ने बाइक सवार तीन लोगों को कुचल दिया. इस हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. तो एक युवक की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई. 

दो महिलाओं की मौके पर मौत

पुलिस ने बताया कि आबूरोड सदर थाना क्षेत्र में किवरली के पास नेशनल हाइवे पर एक ट्रेलर ने बाइक सवार को चपेट में ले लिया. हादसा इतना भयानक था कि बाइक सवार दो महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई. वही एक युवक ने अस्पताल ले जाते समय एंबुलेंस में दम तोड़ दिया.

ट्रेलर को पुलिस ने किया जब्त

हादसे की जानकारी मिलने पर आबूरोड सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मृतकों के शवों को मोर्चरी में रखवाया. हादसे के बाद मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. पुलिस ने सड़क हादसे में कार्रवाई करते हुए ट्रेलर को जब्त किया है. सभी के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

इसके अलावा शनिवार को अलवर जिले के कोटपूतली बहरोड़ में नीमराणा के माजरी रोड पर रानी वाली ढाणी में सड़क हादसा हुआ. श्री श्याम मंदिर के पास तेज रफ्तार कार अपना संतुलन खो बैठी और पहले पानी की टंकी से टकराई और बाद में एक पेड़ के बीच में फंस गई. हादसा इतना भीषण था कि कार पूरी तरह चकनाचूर हो गई. इस हादसे में दो छात्रों की मौत हो गई जबकि 4 घायल हो गए.

Advertisement

यह भी पढ़ें- भारत -पाक सीमा पर SOG और पुलिस ने 15 करोड़ हेरोइन की जब्त, तीन तस्कर गिरफ्तार