राजस्थान के प्रतापगढ़ में रिश्तों का कत्ल, सगे भाई और पति समेत 3 लोगों ने महिला को दी दर्दनाक मौत

देर रात को श्यामा से तीनों ने मारपीट की और चीखने चिल्लाने पर दो लोगों ने उसका मुंह दबा दिया और पास ही जल रहे चूल्हे से लकड़ियां निकालकर दागना शुरू कर दिया.

Advertisement
Read Time: 3 mins
गिरफ्तार 3 आरोपी

Rajasthan Crime: राजस्थान के प्रतापगढ़ में पुलिस ने 3 पहले हुई हत्या की घटना का पर्दाफाश किया है. जिस तरीके से महिला की हत्या की गई, उसे सुनकर हर किसी के रोंगटे खड़े हो जाएंगे. फिलहाल पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए 3 लोगों को गिरफ्तार किया है. जानकारी के मुताबिक, महिला के चरित्र पर संदेह के कारण हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. 

नाले में मिला था महिला का शव

20 जून को जांबू खेड़ा गांव के नाले में एक शव मिला था. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की, तो शव की पहचान जांबू खेड़ा निवासी प्रेमचंद मीणा की पत्नी श्यामा के रूप में हुई, जिसकी वीभत्स तरीके से हत्या की गई थी. एक साल पहले उसका विवाह हुआ था. मृतका के पिता सूरजमल मीणा ने हत्या की आशंका जाहिर करते हुए अपने दामाद प्रेमचंद मीणा के खिलाफ केस दर्ज कराया. 

पति को महिला के चरित्र पर था शक

पुलिस कार्रवाई के दौरान पति प्रेमचंद मीणा ने गुमराह करने की कोशिश की. 2 दिन भागने की फिराक में शक होने पर पुलिस ने पति प्रेमचंद को हिरासत में लेकर कड़ी पूछताछ की तो पूरी वारदात का खुलासा हुआ. जांच में खुलासा हुआ कि प्रेमचंद अपनी पत्नी श्यामा के चरित्र पर शक करता था. 17 जून को प्रेमचंद प्रतापगढ़ से मजदूरी कर जब अपने घर लौटा,  उस समय श्यामा मोबाइल पर किसी से बात कर रही थी.

प्रेमचंद के पूछने पर जब उसने कोई जवाब नहीं दिया और अपना मोबाइल भी छुपा दिया. यह बात उसने श्यामा के भाई भेरूलाल को भी बताई थी. अगले दिन श्यामा घर से कहीं चली गई. इस पर प्रेमचंद, भेरूलाल और भेरुलाल का साला लालू राम तीनों प्रतापगढ़ पहुंचे और श्यामा को अपने साथ बाइक पर बिठाकर प्रेमचंद के घर जांबू खेड़ा लेकर आ गए. तीनों ने उसकी हत्या की योजना बनाई.

Advertisement

चीखने-चिल्लाने पर महिला का दबाया मुंह

देर रात को श्यामा से तीनों ने मारपीट की और चीखने चिल्लाने पर दो लोगों ने उसका मुंह दबा दिया और पास ही जल रहे चूल्हे से लकड़ियां निकालकर दागना शुरू कर दिया. तीनों की हैवानियत यही नहीं रुकी, एक ने जलती हुई लकड़ियों को श्यामा की आंखों में घुसा दिया. किसी को वारदात का पता न चले, इसलिए उन्होंने श्यामा को गांव के बाहर नाले में फेंक दिया. फिलहाल पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए मृतका के पति प्रेमचंद मीणा, उसके सगे भाई पिपली खेड़ा निवासी भैरूलाल और उसके साले लालू राम को गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें- जैसलमेर में मामूली कहासुनी में हुआ दो पक्षों में पथराव, पत्थर लगने से एक महिला की हुई मौत

Advertisement