विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan News: जैसलमेर में मामूली कहासुनी में हुआ दो पक्षों में पथराव, पत्थर लगने से एक महिला की हुई मौत

युवती के चाचा कासीराम ना बताया कि कल शाम को मेरी भतीजी घर की छत पर टीन शेड सही कर रही थी तभी दूसरे पक्ष ने पहले कहासुनी शुरु कर दी, फिर पत्थर फेंके. जिससे चांदनी बेहोश हो गई जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया है. हमें न्याय मिलना चाहिए,पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार करे

Read Time: 3 mins
Rajasthan News: जैसलमेर में मामूली कहासुनी में हुआ दो पक्षों में पथराव, पत्थर लगने से एक महिला की हुई मौत
थाने के बाहर बैठे परिजनों

राजस्थान के जैसलमेर में मामूली विवाद और कहासुनी के चलते हुई पत्थर बाजी के कारण एक युवती को अपनी जान से हाथ धोना पड़ गया. अब युवती के परिजन जैसलमेर के राजकीय हॉस्पिटल में मोर्चरी के बाहर बैठे हैं और आरोपियों की गिरफ्तारी और मुआवजे की मांग कर रहे हैं. वहीं पुलिस ने भी युवती के परिजनों द्वारा दी गई रिपोर्ट के आधार पर धारा 302 के तहत नामजद मुकदमा दर्ज कर मामला की जांच शुरु कर दी है.

महिला के पत्थर से सर पर लगी चोट 

दरअसल, जैसलमेर शहर के ट्रांसपोर्ट सर्किल के समीप भील बस्ती में शनिवार देर शाम आंधी के बाद युवती चांदनी अपने कच्चे मकान की छत पर लगे टीन शेड सही कर रही थी तभी पड़ोस में रहने वाले एक परिवार से पुराने विवाद को लेकर कहासुनी शुरु हो गई. जिसके बाद दूसरे पक्ष द्वारा पत्थर बाजी की गई और जिससे चांदनी के कान के पीछे सिर पर चोट लगने से वो बेहोश हो गई. उसे हॉस्पिटल लाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. परिजनों ने पत्थर बाजी करने वालों के खिलाफ कोतवाली थाने में नामजद रिपोर्ट दी है जिस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है.

रास्ते में गेट निकालने को लेकर विवाद 

युवती के चाचा कासीराम ना बताया कि शनिवार शाम भील बस्ती में यह घटना हुई थी. पहले भी हमारे घर का गेट निकलने को लेकर दूसरे पक्ष से हमारा विवाद हुआ था. लेकिन हम विवाद नहीं चाहते थे, इसलिए हमने गेट भी नहीं निकला. मेरे भाई का हार्ट का ऑपरेशन हुआ है तो हमने सोचा उन्हे तकलीफ न हो. कल शाम को मेरी भतीजी घर की छत पर टीन शेड सही कर रही थी तभी दूसरे पक्ष ने पहले कहासुनी शुरु कर दी, फिर पत्थर फेंके. जिससे चांदनी बेहोश हो गई जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया है. हमें न्याय मिलना चाहिए,पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार करे.

पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज 

इस मामले को कोतवाली थानाधिकारी सवाई सिंह ने बताया कि शनिवार शाम को जेठवाई रोड भील बस्ती में छत के ऊपर टीन पर पत्थर रखने की बात को लेकर विवाद हुआ तो दूसरे पक्ष ने पत्थर फेंके तो बच्ची की मौत होना बताया है. इस संबंध में बच्ची के भाई प्रेम कुमार ने रिपोर्ट पेश की है. इस संदर्भ में धारा 302 में मुकदमा दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है. मेडिकल बोर्ड से युवती का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा. वही परिजनों ने आर्थिक सहायता की मांग रखी है. हमने प्रशासनिक अधिकारियों को इसकी सूचना दे दी है. मामले में पुलिस द्वारा जांच की जा रही है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
तालाब पर बना लिए घर, जब आया बुलडोजर, तो लोग पूछ रहे-'पहले कहां था प्रशासन'
Rajasthan News: जैसलमेर में मामूली कहासुनी में हुआ दो पक्षों में पथराव, पत्थर लगने से एक महिला की हुई मौत
ACB caught the head constable red handed while taking bribe, laid a trap like this
Next Article
Rajasthan News: ACB ने झुंझुनूं में की बड़ी कार्रवाई, हेड कांस्टेबल को रिश्वत लेत रंगे हाथ पकड़ा
Close
;