विज्ञापन

बूंदी में 7 साल की मासूम के साथ दरिंदगी, मकान मालिक के बेटे पर लगा दुष्कर्म का आरोप

राजस्थान में नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया. इस हैवानियत की घटना को अंजाम देने वाला कोई नहीं बल्कि मकान मालिक का बेटा ही निकला. 

बूंदी में 7 साल की मासूम के साथ दरिंदगी, मकान मालिक के बेटे पर लगा दुष्कर्म का आरोप
प्रतीकात्मक तस्वीर

Rajasthan Rape Case: राजस्थान के बूंदी में मासूम के साथ दरिंदगी की करने का मामला सामने आया है. मकान मालिक के बेटे पर दुष्कर्म करने का आरोप लगा है. पीड़ित परिवार ने बूंदी के महिला थाने में मामला दर्ज करवाया है. इस पर महिला थाना ने नाबालिग मासूम का मेडिकल न करवा कर मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. नाबालिक पीड़िता का बूंदी अस्पताल में इलाज जारी है. 

मां के पैरों तले खिसक गई जमीन

एएसपी उमा शर्मा ने बताया की बालिका के माता पिता ने शुक्रवार को महिला थाना पहुंचकर रिर्पोट दी. उन्होंने बताया कि गुरुवार को 7 वर्षीय बच्ची के साथ मकान मालिक के बेटे ने घर पर अकेला पाकर दुष्कर्म किया. पहले बालिका को बहला फुसलाकर एक सूनसान जगह पर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. बच्ची जब रोती हुई आई तो उससे रोने का कारण पूछा वह कुछ नहीं बता रही थी. बच्ची की मां ने उसे प्यार दुलार कर जानकारी हासिल की, पैरो तले जमीन खिसक गई.

परिजनों ने दर्ज कराया मामला

मासूम की मां ने पिता को पूरे घटनाक्रम के बारे में बताया. परिवार के सदस्य ने बाल कल्याण समिति अध्यक्ष सीमा पोद्दार से संपर्क किया तो उन्होने महिला थाने जाकर आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने की सलाह दी. महिला थाना अधिकारी आश्मीन बानों ने बताया की बालिका के माता पिता के रिपोर्ट पर कार्रवाई की जा रही है. बालिका का मेडिकल मुआयना कराया जाएगा. 

मकान मालिक के बेटे ने ही किया घिनौना काम

मकान मालिक के बेटे ने इस घिनौने काम को अंजाम दिया है. इस घटना के बाद से ही इलाके में सनसनी फैली हुई है. इस पूरे मामले में महिला थाने अधिकारी के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया है. पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि आरोपी की पहचान कर ली गई है जगह-जगह दबिश जा रही है, जल्द ही आरोपी पुलिस गिरफ्त में होगा. एएसपी उमा शर्मा ने बताया कि घटना के बाद नाबालिग पीड़िता के प्राइवेट पार्ट से अधिक ब्लडिंग होने के चलते उसे जिला अस्पताल भी ले जाया गया है. जहां उसका इलाज किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- SDM की एक कुर्सी के लिए भिड़ीं 2 महिला अधिकारी, कोर्ट तक पहुंचा मामला

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
वीर तेजाजी मेले की धर्मसभा में हनुमान बेनीवाल के पहुंचने पर हंगामा, आयोजकों ने कहा- अब कभी नहीं होगी धर्मसभा
बूंदी में 7 साल की मासूम के साथ दरिंदगी, मकान मालिक के बेटे पर लगा दुष्कर्म का आरोप
REET Paper Leak: ED attached property of Ramkripal and Pradeep, Rs 26 lakh seized
Next Article
REET Paper Leak: ED ने कुर्क की रामकृपाल और प्रदीप की संपत्ति, 26 लाख जब्त
Close