विज्ञापन
Story ProgressBack

राजस्थान फिर शर्मसार, बालोतरा में महिला को अर्धनग्न कर घुमाया, वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने शुरू की जांच

Balotra Woman Paraded Half Naked: राजस्थान से फिर एक शर्मनाक मामला सामने आया है. लोकसभा चुनाव की सख्ती के बीच प्रदेश के बालोतरा जिले से एक महिला को अर्धनग्न घुमाया गया. इसका वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने तुरंत कार्रवाई शुरू की है.

Read Time: 3 mins
राजस्थान फिर शर्मसार, बालोतरा में महिला को अर्धनग्न कर घुमाया, वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने शुरू की जांच
थाने के बाहर तैनात पुलिस के जवान और मामले की जानकारी देते बालोतरा एसपी.

Balotra Woman Paraded Half Naked: लोकसभा चुनाव प्रचार के शोर के बीच राजस्थान को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. पिछले साल प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में एक महिला को अर्धनग्न कर घुमाया गया था. विधानसभा चुनाव से पहले प्रतापगढ़ में हुई इस घटना ने पूरे देश में राजस्थान की छवि खराब कर दी थी. अब लोकसभा चुनाव से पहले ऐसी ही एक घटना बालोतरा जिले से सामने आई है.  मिली जानकारी के अनुसार बालोतरा जिले के समदड़ी इलाके में महिलाओं द्वारा एक महिला को नग्न घुमाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. मामला सामने आने के बाद एसपी ने मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है. 

महिला को अर्धनग्न कर गांव में घुमाया

बताया जा रहा है कि बालोतरा जिले के समदड़ी थाना क्षेत्र के एक गांव में कुछ महिलाओं द्वारा एक महिला को अर्धनग्न अवस्था में बाल घसीटते हुए गांव में घुमाया गया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया. जिसके  बालोतरा जिला पुलिस अधीक्षक कुंदन कांवरिया ने मामले को गंभीरता से लेते हुए टीम गठित कर सिवाना पुलिस उपाधीक्षक नीरज शर्मा समदड़ी थाना अधिकारी गीता चौधरी को तुरंत कार्यवाही के निर्देश दिए थे. 

प्रेम प्रसंग में महिला के साथ की बदसलूकी

जिसके बाद पुलिस ने घटना की जानकारी लेते हुए मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया प्रथम दृश्य यह बताया जा रहा है. सूत्रों के अनुसार प्रेम प्रसंग के चलते महिला के साथ गांव की ही कुछ महिलाओं ने इस घटना को अंजाम दिया है फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.


पीड़ित महिला की कराई जा रही काउंसिलिंग

बालोतरा-समदड़ी थाना इलाके में सरवड़ी गाँव में एक महिला के साथ मारपीट कर अर्द्धनग्न कर वीडियो वायरल करने की घटना के सम्बन्ध में पुलिस द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए प्रकरण 74/24 थाना समदड़ी में दर्ज किया गया है. महिला काउंसलर द्वारा पीड़ित महिला की काउंसिलिंग करवायी जा रही है. 

पुलिस ने वीडियो वायरल नहीं करने की अपील की

प्रकरण की गंभीरता को मध्य नजर रखते हुए श्रीमती नीरज शर्मा आरपीएस, सीओ सिवाना के नेतृत्व में SIT गठित की गई है. घटना में शामिल पुरुष/महिला आरोपियों को निरुद्ध किया गया है, जिनसे अनुसन्धान किया जा रहा है. पुलिस अधीक्षक एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक द्वारा थाने में ही कैम्प कर घटना का सुपरविजन किया जा रहा है. वहीं मामले में पुलिस ने लोगों को वीडियो वायरल नहीं करने की अपील की है. ऐसा करना महिला की गरिमा के खिलाफ और क़ानूनन अपराध है.

यह भी पढ़ें - 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
घर पर खेल रहा 3 साल का बच्चा अचानक हुआ गायब, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात
राजस्थान फिर शर्मसार, बालोतरा में महिला को अर्धनग्न कर घुमाया, वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने शुरू की जांच
Major accident in Jhalawar, 3 including father-in-law and son-in-law riding a bike died due to car collision
Next Article
Jhalawar Accident: झालावाड़ में बड़ा हादसा, कार की टक्कर से बाइक सवार ससुर-दामाद सहित 3 की मौत
Close
;