विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 15, 2023

देर रात वॉर रूम में हुई वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं की बैठक, क्या हुई बात?, CM गहलोत ने साझा की तस्वीर

गहलोत ने वार रूम में हुई बैठक का फोटो सोशल साइट एक्स पोस्ट करते हुए लिखा,‘‘एक साथ, जीत रहे हैं फिर से'' फोटो में ये सभी नेता वार रूम में बैठे नजर आ रहे हैं. वेणुगोपाल कल शाम सोनिया गांधी के साथ जयपुर पहुंचे हैं.

Read Time: 3 min
देर रात वॉर रूम में हुई वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं की बैठक, क्या हुई बात?, CM गहलोत ने साझा की तस्वीर
सोशल मीडिया पर सांझा की गई कांग्रेस वार रूम बैठक
जयपुर:

राजस्थान की सत्तारूढ़ कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं की एक बैठक मंगलवार रात को यहां पार्टी के 'वार रूम' में हुई. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने इस बैठक का फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस बैठक में कांग्रेस महासचिव (संगठन) के सी वेणुगोपाल, राजस्थान के प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा, पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट, पूर्व केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह व वरिष्ठ नेता मोहन प्रकाश भी मौजूद रहे. 

गहलोत ने वार रूम में हुई बैठक का फोटो सोशल साइट एक्स पोस्ट करते हुए लिखा,‘‘एक साथ, जीत रहे हैं फिर से'' फोटो में ये सभी नेता वार रूम में बैठे नजर आ रहे हैं. वेणुगोपाल कल शाम सोनिया गांधी के साथ जयपुर पहुंचे हैं. राजस्थान में विधानसभा चुनाव के लिए मतदान 25 नवंबर को होना है जबकि मतगणना तीन अक्टूबर को होगी.

गौरतलब है राजस्थान में विधानसभा चुनाव से पहले यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी भी जयपुर पहुंच गई हैं. उनके साथ राहुल गांधी भी हैं. दोनों मंगलवार शाम जयपुर पहुंचे. दोनों सोनिया गांधी और राहुल गांधी होटल राजविलास में ठहरे हैं. जहां दोनों मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से चुनाव को लेकर चर्चा के लिए पहुंचे हैं. 

हालांकि सोनिया गांधी के जयपुर पहुंचने के पीछे दिल्ली में बढ़े प्रदूषण को कारण बताया जा रहा है. कांग्रेस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार राजधानी दिल्ली में प्रदूषण का स्तर काफी बढ़ चुका है. ऐसे में सेहत का ध्यान रखते हुए सोनिया गांधी जयपुर पहुंची हैं. कहा जा रहा है कि वो कुछ दिनों तक जयपुर में ही रुकेगी. 

दरअसल, राजस्थान में चुनाव को देखते हुए कांग्रेस के दिग्गज नेताओं के राजस्थान दौर जल्द ही शुरू हो गया हैं. कांग्रेस नेता राहुल गांधी का 16 नवंबर को तारानगर दौरा प्रस्तावित है, जहां वे एक बड़ी जनसभा को संबोधित करेंगे. सितंबर के बाद राजस्थान में राहुल गांधी की यह पहली बड़ी जनसभा होगी. तारानगर से कांग्रेस प्रत्याशी नरेंद्र बुडानिया के सामने भाजपा के राजेंद्र राठौड़ चुनाव लड़ रहे हैं.

माना जा रहा है कि राजस्थान विधानसभा चुनाव की तैयारियों और चुनाव में कांग्रेस की जीत सुनिश्चित करने के लिए सभी वरिष्ठ नेता जयपुर में इकट्ठा हुए हैं. जयपुर में पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी की मौजूदगी भी इशारा करती है कि राजस्थान विधानसभा चुनाव की रणनीति को लेकर चर्चा हो सकती है.  

ये भी पढ़ें-दिल्ली में प्रदूषण के कारण जयपुर पहुंचीं सोनिया गांधी, राहुल भी पहुंचे, CM गहलोत करेंगे चुनावी मंथन

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close