विज्ञापन
Story ProgressBack

राजस्थानः भाजपा विधायक लालाराम बैरवा ने महिला SDM को हड़काया, कहा- नई-नई नौकरी है, बिगाड़ दूंगा

राजस्थान के नव-निर्वाचित भाजपा विधायकों का वीडियो बीते कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस कड़ी में अब भीलवाड़ा जिले के शाहपुरा विधायक लालाराम बैरवा का वीडियो सामने आया है. जिसमें वो एक महिला अधिकारी को हड़काते नजर आ रहे हैं.

Read Time: 3 min
राजस्थानः भाजपा विधायक लालाराम बैरवा ने महिला SDM को हड़काया, कहा- नई-नई नौकरी है, बिगाड़ दूंगा
महिला एसडीएम को हड़काते नव निर्वाचित भाजपा विधायक लालाराम बैरवा.

BJP MLA Lalaram Bairwa Viral Video: राजस्थान में चुनावी जीत के बाद भाजपा के विधायक लगातार एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं. औचक निरीक्षण के साथ-साथ सरकारी कार्यक्रमों में भाजपा विधायक अधिकारियों को हड़काते नजर आ रहे हैं. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. बाईकुई विधायक भागचंद टाकड़ा, हवामहल विधायक बालमुंकुदाचार्य, जोधपुर के ओसियां विधायक भैराराम सियोल के बाद अब  शाहपुरा विधायक लालाराम बैरवा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में लालाराम बैरवा एक महिला अधिकारी को बुरी तरह से हड़काते नजर आ रहे हैं. 

मामला भीलवाड़ा जिले के शाहपुरा विधानसभा क्षेत्र की है. जहां रायला ग्राम पंचायत में विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम के दौरान नवनिर्वाचित भाजपा विधायक लालाराम बैरवा ने महिला एसडीएम को अतिक्रमण नहीं हटाने पर खरी-खोटी सुनाई है. अब इस पूरे मामले को वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

वायरल हो रहे वीडियो में भाजपा विधायक लालाराम बैरवा SDM से कहते नजर आ रहे है कि – आप जानते हैं कि आप किससे बहस कर रहे हैं? बहस मत करो? आगे विधायक ने पूछा कि क्या 19B की रसीद कट गयी है? जवाब में महिला एसडीएम ने कहा- सर, बिना नोटिस कोई अतिक्रमण नहीं हटाया जा सकता है. 191 का नोटिस दिया गया है.

अधिकारी के जवाब पर विधायक कह रहे हैं, मैंने पूछा कि क्या आपने उन्हें कोई लाइसेंस दिया है. एसडीएम का कहना है कि नियमानुसार जमीन पर अतिक्रमण होने पर नोटिस देकर कब्जा हटवाया जाता है. विधायक कह रहे हैं- हां तो हटाओ. 

इस वीडियो में विधायक एक जगह यह भी कह रहे हैं नई-नई नौकरी है, बिगाड़ दूंगा. अब विधायक जी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. लोग इसपर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें - यहां ऐसे नहीं चलेगा, हाथों-हाथ सस्पेंड करूंगा... भाजपा विधायक ने अफसरों को हड़काया, दी यह चेतावनी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close