विज्ञापन
Story ProgressBack

यहां ऐसे नहीं चलेगा, हाथों-हाथ सस्पेंड करूंगा... भाजपा विधायक ने अफसरों को हड़काया, दी यह चेतावनी

Osian BJP MLA Bhairaram Seoul: जोधपुर की ओसियां सीट से विधायक बने भाजपा नेता भैराराम सियोल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कांग्रेस की फायरब्रांड नेता दिव्या मदेरणा को हराने वाले भैराराम सियोल अफसरों को हड़काते नजर आ रहे हैं. वो कर्मचारियों को यहां तक कह रहे हैं कि यहां ऐसे नहीं चलेगा. हाथों-हाथ सस्पेंड करूंगा.

Read Time: 3 min
यहां ऐसे नहीं चलेगा, हाथों-हाथ सस्पेंड करूंगा... भाजपा विधायक ने अफसरों को हड़काया, दी यह चेतावनी
विकसित भारत संकल्प यात्रा के दौरान अफसरों को हड़काते भाजपा विधायक भैराराम सियोल.

Osian BJP MLA Bhairaram Seoul: राजस्थान विधानसभा चुनाव 2023 में मिली जीत के बाद भाजपा के नवनिर्वाचित विधायक लगातार एक्शन मोड़ में नजर आ रहे हैं. हर दूसरे-तीसरे दिन कोई ना कोई भाजपा विधायक अधिकारियों को हड़काते हुए नजर आते हैं. उनका वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल होता है. अब ताजा मामला जोधपुर के ओसियां विधानसभा क्षेत्र से सामने आया है. जहां के भाजपा विधायक भैराराम सियोल ने अपने क्षेत्र के अधिकारियों को सख्त चेतावनी दी है. दरअसल भैराराम सियोल तिंवरी में आयोजित विकसित भारत संकल्प यात्रा के कार्यक्रम के दौरान अधिकारियों को चेतावनी देते दिख रहे हैं. विधायक ने अधिकारियों से कहा यहां ऐसे नहीं चलेगा हाथों हाथ सस्पेंड करूंगा.

पुरानी सरकार गई, काम का तरीका बदलोः सियोल

विधायक भैराराम सियोल ने जन समस्याओं को लेकर गंभीर नहीं होने पर अधिकारियों और अफसर पर गुस्सा निकाला. सियोल ने अधिकारियों को खरी-खोटी सुनाते हुए कहा कि ओसियां की जनता की पीड़ा भैराराम सियोल की पीड़ा है, जिसे वह कभी बर्दाश्त नहीं करेगा. अब ऐसे नहीं चलेगा हाथों-हाथ सस्पेंड कर दूंगा. पुरानी सरकार गई, उसे टाटा-बाय-बाय बोलों. नई सरकार का वेलकम करो. काम का तरीका बदलो. नहीं तो सख्त कार्रवाई होगी. 

दरअसल विधायक विकसित भारत संकल्प यात्रा के दौरान आयोजन में अव्यवस्था को देखकर भी नाराज हुए थे. उन्होंने अधिकारियों को कहा कि जब आप सबको कार्यक्रम का पता था तो पहले व्यवस्थाएं दुरुस्त क्यों नहीं की. विधायक सियोल ने ब्लॉक शिक्षा अधिकारी रतीराम पूनिया को बोला कि जितने भी बीएलओ ने सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग करके वोटर लिस्ट से नाम हटाया तो उन पर कार्यवाही की जाए. वहीं ग्राम सेवक चुनाराम को हमेशा ग्राम पंचायत का ऑफिस खुला रख लोगों के काम करने के निर्देश दिए. 

ग्राम पंचायत का काम नहीं रुकना चाहिएः भाजपा विधायक

उन्होंने अधिकारियों को कहा कि मेरा स्वागत के लिए कोई भी सरकारी अधिकारी मेरे घर पर साफा व माला लेकर नहीं आए. मेरा स्वागत ओसियां की जनता का काम करोगे तो जनता अपने आप करेगी. विधायक भैराराम सियोल ने विकास अधिकारी से भी कहा कि किसी भी सूरत में कोई भी ग्राम पंचायत का काम नहीं रुकना चाहिए.

दरअसल ओसियां विधायक भैराराम सियोल विकसित भारत संकल्प यात्रा के दौरान तिवरी के बाना का बास में आयोजित कार्यक्रम में शिरकत कर रहे थे. तब ग्राम वासियों ने विधायक भैराराम सियोल से अपने क्षेत्र की समस्याओं को लेकर अवगत कराया इसके बाद विधायक अधिकारियों को हिदायत देते नजर आए.

यह भी पढ़ें - राज बदल गया है सुधर जाओ या कोई और जगह देख लो... BJP विधायक की यह चेतावनी बेअसर, कर्मियों की मनमानी जारी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close