विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 12, 2023

कार्यकर्ताओं का मन कुछ दिन खराब रहेगा लेकिन उन्हें मना लिया जाएगा... भाजपा में मचे घमासान पर बोले वरिष्ठ नेता

भाजपा उम्मीदवारों की पहली सूची आने के बाद अंदरूनी कलह खुल कर सामने आ गई है. टिकट की उम्मीदवारी जता रहे नेता खुल कर प्रत्याशियों का विरोध कर रहे हैं.

Read Time: 4 min
कार्यकर्ताओं का मन कुछ दिन खराब रहेगा लेकिन उन्हें मना लिया जाएगा... भाजपा में मचे घमासान पर बोले वरिष्ठ नेता
सीकर में बैठक के दौरान प्रदेश महामंत्री भजनलाल शर्मा
SIKAR:

भाजपा के प्रदेश महामंत्री और जयपुर संभाग प्रभारी भजनलाल शर्मा और हिमाचल प्रदेश के संगठन महामंत्री और जयपुर संभाग के प्रवासी प्रभारी सिद्धार्थ एक दिवसीय दौरे पर गुरुवार को सीकर आए. उन्होंने ने भाजपा के जिला कार्यालय में जिला चुनाव प्रबंधन समिति कार्यशाला की बैठक ली.  बैठक में विधानसभा चुनाव के लिए घोषित जिला चुनाव प्रबंधन समिति के पदाधिकारी से चुनाव सम्बन्धी तैयारियों को लेकर चर्चा की.

इस दौरान प्रदेश महामंत्री भजनलाल शर्मा ने पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि, भाजपा का चुनावी प्रबंधन बहुत मजबूत है.हम कार्यकर्ताओं की बदौलत कह सकते हैं कि भाजपा चुनाव में भारी बहुमत के साथ राज्य में सरकार बनाएगी. कांग्रेस की गहलोत सरकार ने पिछले 5 सालों में राजस्थान को लूटा है. आज राजस्थान सरकार और मुख्यमंत्री ने प्रदेश के हालात बद से बदतर कर दिए हैं. 

महिला अत्याचार में राजस्थान एक नंबर पर है : शर्मा 

उन्होंने कहा कि, विधायकों को मिनी मुख्यमंत्री बना दिया गया और छोटे-छोटे अधिकारियों के ट्रांसफर में पैसे, कर्ज माफिया, भू-माफिया, बिजली माफिया इस तरह की स्थित आज राजस्थान की है. महिला अत्याचार में राजस्थान एक नंबर पर है, दलित अत्याचार पर नंबर वन है, बालिका अत्याचार में भी एक नंबर पर है.

उन्होंने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में राजस्थान की जनता इन्हें सबक सिखाने के लिए तैयार बैठी है. राजस्थान में आचार संहिता लगने के बाद से लोगों की आवाज बदल गई हैं लोग मुखर होकर बोलने लगे हैं . लोगों के ही नहीं अब कर्मचारियों की सुर भी बदल चुके हैं. इसलिए राजस्थान से कांग्रेस सरकार का सुपड़ा साफ होगा. प्रदेश में भाजपा भारी बहुमत के साथ आएगी. इसका कार्यकर्ता और राजस्थान की जनता ने मन बना लिया है.

भाजपा बड़ी पार्टी है, सबको तो टिकट नहीं दिया जा सकता 

भाजपा की पहली लिस्ट जारी होने के बाद हुए डैमेज कंट्रोल के सवाल पर प्रदेश महामंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि भाजपा बड़ी पार्टी है. प्रत्येक विधानसभा से टिकट मांगने वाले भी काफी है. लेकिन टिकट तो एक को मिलना है. इसलिए कार्यकर्ताओं का कुछ दिन मन खराब रहेगा लेकिन उन्हें मना लिया जाएगा और वह चुनाव में वापस लग जाएंगे. भाजपा की टिकट पैसे लेकर दिए जाने के सवाल पर कहा कि, यह कहना बहुत आसान है, लेकिन भारतीय जनता पार्टी इन बातों पर विश्वास नहीं करती. भारतीय जनता पार्टी निष्पक्ष रूप से जांच कर, सर्वे कराकर और पार्टी के कार्यकर्ताओं से विचार विमर्श कर टिकट वितरण करती है. 

राजस्थान में बीजेपी के बीच हुए टिकट वितरण के घमासान को लेकर कहा राजस्थान में पार्टी के कोई खेमे नहीं है,  पार्टी के बीच कोई घमासान नहीं है. पार्टी के कार्यकर्ता है. हम सब मिलकर काम करेंगे. हाई कमान योग्यता के आधार पर ही मजबूत दावेदारों को टिकट दे रही है.

ये भी पढ़ें - जारी विरोध के बीच सीपी जोशी ने कहा, 'उम्मीदवार प्रतीकात्मक है, हमारा उम्मीदवार सिर्फ कमल का फूल है'

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close