विज्ञापन

लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए हरियाणा पहुंचे राजस्थान CM भजनलाल का कांग्रेस पर तीखा हमला, नीति और नियत पर उठाए सवाल

Lok Sabha Elections 2024: राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा मंगलवार को हरियाणा में लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे. इस दौरान उन्होंने भाजपा सरकार की उपलब्धियों का बखान करते हुए कांग्रेस पर तीखे हमले किए.

लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए हरियाणा पहुंचे राजस्थान CM भजनलाल का कांग्रेस पर तीखा हमला, नीति और नियत पर उठाए सवाल
हरियाणा में भाजपा के लिए लोकसभा चुनाव प्रचार करते राजस्थान सीएम भजनलाल शर्मा.

Rajasthan CM Bhajan Lal Sharma Haryana Visit: राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा मंगलवार को हरियाणा में लोकसभा चुनाव का प्रचार करने पहुंचे. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर हमला किया. सीएम शर्मा ने कहा कि कांग्रेस भ्रष्टाचार, आतंकवाद, नक्सलवाद, तुष्टीकरण और गरीबी की जननी है. इस पार्टी को सबसे ज्यादा समय सत्ता में रहने का मौका मिला मगर गरीबों की सुध नहीं ली. आतंकवाद के कारण लोग डर के साये में जीते थे. देश की सीमाओं पर तैनात सैनिकों के सिर भी काट दिए जाते थे. सीएम ने कहा कि 2014 के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश ने हर क्षेत्र में प्रगति की है. गरीब कल्याण और देश के विकास के साथ ही दुनिया में भारत का गौरव भी बढ़ा है.

रोहतक के भाजपा प्रत्याशी अरविंद के लिए मांगे वोट

दरअसल मुख्यमंत्री ने मंगलवार को हरियाणा के बहादुरगढ़ में रोहतक लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी डॉ. अरविंद कुमार शर्मा के समर्थन में आयोजित जनसभा को में कहा कि पिछले 10 वर्षों में भ्रष्टाचार और आतंकवाद की एक भी घटना सामने नहीं आई है. मोदी जनता को 100 रुपये भेजते हैं तो उनके खाते में 100 रुपये ही पहुंचते हैं, बीच में कट नहीं लगता. 10 वर्षों में प्रधानमंत्री ने अपनी हर दिवाली सीमा पर तैनात सैनिकों के साथ मनाकर उनका हौसला बढ़ाया है.

कांग्रेस का गरीबों से कोई वास्ता नहींः भजनलाल शर्मा

मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस 70 साल से गरीबी हटाओ का नारा दे रही है. इंदिरा गांधी, राजीव गांधी, डॉ. मनमोहन सिंह, सोनिया गांधी के बाद अब राहुल गांधी भी गरीबी हटाने की बात कर रहे हैं, मगर गरीबों से इनका कोई वास्ता नहीं है. शर्मा ने कहा कि पिछले 10 वर्षों में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गरीब कल्याण की योजनाएं चलाकर 25 करोड़ लोगों को गरीबी रेखा से ऊपर उठाया है लगभग 50 करोड़ लोगों को रोजगार के अवसर उपलब्ध करवाये हैं. 

'नीति और नियत खराब, इसलिए जनता ने सत्ता से हटाया'

मुख्यमंत्री ने कहा कि एक समय पंचायत से लेकर पार्लियामेंट तक कांग्रेस का वर्चस्व था, मगर इनकी नीति और नियत ठीक नहीं होने के कारण जनता ने बाहर का रास्ता दिखा दिया. मुख्यमंत्री ने कहा कि आजादी के बाद जब डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने देखा कि कांग्रेस स्वार्थ और तुष्टीकरण की राजनीति कर रही है तो उन्होंने कांग्रेस से इस्तीफा देकर जनसंघ का गठन किया और उनके राष्ट्रवाद के सिद्धांत पर चलते हुए आज भारतीय जनता पार्टी विश्व की सबसे बड़ी पार्टी बन चुकी है. 

अरविंद शर्मा को विजयी बनाने की अपील की

मुख्यमंत्री ने रोहतक लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी डॉ. अरविंद कुमार शर्मा को विजयी बनाने की अपील करते हुए कहा कि भाजपा के प्रत्याशियों को दिया हुआ एक-एक वोट प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को मिलेगा और वे तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनकर भारत को प्रगति की नई बुलंदियों तक पहुंचायेंगे. मालूम हो कि इससे पहले भी राजस्थान के मुख्यमंत्री अलग-अलग राज्यों में भाजपा प्रत्याशी के लिए चुनाव प्रचार कर चुके हैं. 

यह भी पढ़ें - Lok Sabha Elections 2024: सचिन पायलट ने यूपी की दो सीटों की कर दी भविष्यवाणी, बोले- 'फर्क नहीं पड़ता कि...'

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
कोटा में बुजुर्ग के पेट से निकला इतना पत्थर कि गिनने में लगे ढाई घंटे, 30 मिनट में हुआ दुर्लभ ऑपरेशन
लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए हरियाणा पहुंचे राजस्थान CM भजनलाल का कांग्रेस पर तीखा हमला, नीति और नियत पर उठाए सवाल
Rajasthan Recruitment 2024 vacancies for many posts including RAS, know complete details
Next Article
राजस्थान में युवाओं के लिए बड़ी खुशखबरी, RAS समेत कई पदों पर निकली वैकेंसी, जानें पूरी डिटेल
Close