विज्ञापन
Story ProgressBack

अपराधी कितनी ही बड़ी पहुंच वाला हो, बख्शा नहीं जाएगा... बीकानेर में बोले CM भजनलाल शर्मा

Rajasthan CM Bhajanlal Sharma: राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा शनिवार को बीकानेर के दौरे पर पहुंचे. जहां उन्होंने भानीपुरा में आयोजित विकसित भारत संकल्प यात्रा में शामिल हुए. इस दौरान उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा अपराधी कितनी ही बड़ी पहुंच वाला हो, बख्शा नहीं जाएगा.

Read Time: 4 mins
अपराधी कितनी ही बड़ी पहुंच वाला हो, बख्शा नहीं जाएगा... बीकानेर में बोले CM भजनलाल शर्मा
बीकानेर में विकसित भारत संकल्प यात्रा के दौरान जनसभा को संबोधित करते राजस्थान सीएम भजनलाल शर्मा.

Rajasthan CM Bhajanlal Sharma: शनिवार को बीकानेर (Bikaner) के दौरे पर पहुंचे राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने फिर से अपराधियों को सख्त हिदायत दी है. उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए दो टूक कहा कि अपराधी कितनी ही बड़ी पहुंच वाला हो, बख्शा नहीं जाएगा. मालूम हो कि राजस्थान सीएम भजनलाल शर्मा शनिवार को बीकानेर के दौरे पर पहुंचे. जहां उन्होंने भानीपुरा में आयोजित विकसित भारत संकल्प यात्रा में शामिल हुए. इस दौरान उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर तीखे हमले किए. साथ  ही केंद्र व राज्य सरकार की योजनाओं का गुणनान भी किया. 

सीएम भजनलाल शर्मा ने कहा कि देश की महिलाएं सशक्त बने, यह मोदी जी का सपना है. हर पात्र व्यक्ति को योजनाओं का लाभ मिलेगा. सीएम ने कहा कि पीएम उज्ज्वला योजना में राजस्थान पहले स्थान पर है.स्वास्थ्य के क्षेत्र में भी राजस्थान की स्थिति बेहतर है. प्रधानमंत्री जन औषधि केन्द्र से आम मरीज़ को राहत मिल रही है. पीएम जीवन ज्योति योजना का लाभ मिला है. बीकानेर में पांच लाख लोगों की स्वास्थ्य जांच हुई. 

एक महीने की सरकार में राज्य में कानून का राज हुआ कायमः भजनलाल 

सीएम भजनलाल शर्मा ने जनसभा में केन्द्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल की तारीफ भी की. उन्होंने कहा कि पार्टी के संकल्प पत्र को समय से पहले पूरा करने का वादा है. मोदी के नेतृत्व में डबल इंजन की सरकार जनकल्याण को समर्पित है. पेपर लीक पर कंट्रोल के लिए पहल शुरू की गई है. राज्य सरकार को बने एक महीना हुआ है. इस दौरान राज्य में कानून का राज क़ायम हुआ है. 

अपराधियों पर सख्त कार्रवाई की बात करते हुए सीएम भजनलाल शर्मा ने कहा कि 5 दिनों में दस हज़ार लोग गिरफ्तार किए गए. अपराधी कितनी ही बड़ी पहुंच वाला हो, बख्शा नहीं जाएगा.

सीएम ने आगे कहा कि इन्दिरा रसोई की हालत की बेहतर हुई है. देवी अन्नपूर्णा के नाम को सार्थक किया गया. बिना कीमत बढ़ाए अन्नपूर्णा रसोई के खाने का स्तर बढ़ाया गया. सीबीआई की फिर से राज्य में आने की इजाज़त दी गई. सीबीआई अब राज्य में जांच करने के लिए स्वतंत्र है. हर घोटाले की जांच होगी. खनन माफिया को छोड़ा नहीं  जाएगा. देश की सांस्कृतिक धरोहर के पुनरोत्थान के लिए हम कृत संकल्प हैं. 


पीएम मोदी के नेतृत्व में राम मंदिर का सपना हुआ साकारः सीएम

राम मंदिर के निर्माण पर सीएम ने कहा कि मोदी जी के नेतृत्व में अयोध्या में राम मन्दिर का सपना साकार हुआ है. 21 सदी होगी भारत की होगी. नरेन्द्र मोदी ने पूरे विश्व में भारत का मान बढ़ाया. नरेन्द्र मोदी को हर गारंटी को पूरा करने के लिए राज्य सरकार कृतसंकल्प है. हर वादा पूरा किया जाएगा. भाजपा को जीताने का बीकानेर को पुरस्कार मिलेगा.

केंद्रीय मंत्री ने लोगों को सुनाया राम भजन

भानीपुरा में आयोजित विकसित भारत संकल्प यात्रा कैम्प में आयोजित जनसभा को सीएम से पहले केन्द्रीय क़ानून मंत्री अर्जुनराम मेघवाल ने भी सम्बोधित किया. इस दौरान मंच पर बीकानेर क्षेत्र के सभी विधायक मौजूद नजर आए. अर्जुनराम मेघवाल ने जनसभा में भगवान श्रीराम का भजन लोगों को सुनाया. 

जनसभा में कांग्रेस पर हमला करते हुए सीएम ने कहा कि देश की हालत के लिए कांग्रेस ज़िम्मेदार है. मोदी के नेतृत्व में देश सशक्त हुआ. गरीब कल्याण के लिए शिविर लगाए जा रहे हैं. मोदी जी गारंटी है कि हर योजना का आम आदमी को लाभ मिल रहा है.

यह भी पढ़ें - उदयपुर पहुंचे CM भजनलाल शर्मा बोले- कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में हुए भ्रष्टाचार की जांच करवाएंगे

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
राजस्थान के 2 वीर शहीदों को राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु ने मरणोपरांत शौर्य चक्र से किया सम्मानित
अपराधी कितनी ही बड़ी पहुंच वाला हो, बख्शा नहीं जाएगा... बीकानेर में बोले CM भजनलाल शर्मा
Rajasthan BJP political stir increased due to this post of former Dausa District President Amar Singh Kasana
Next Article
राजस्थान भाजपा में तेज हुए बगावत के सुर, पूर्व जिलाध्यक्ष के इस पोस्ट से बढ़ी सियासी हलचल
Close
;