Rajasthan Rape Case: अपहरण के बाद सामुहिक दुष्कर्म, 3 दिन बाद महिला को नाले में फेंक गए आरोपी, इलाज के दौरान मौत

Pali Gang Rape Case: पुलिस ने पीड़िता के बयान के हवाला देते हुए बताया कि महिला ने सुबह होश आने पर अपने भाई को फोन करके बुलाया, जिसके बाद वह उसे घर ले गये. तबीयत बिगड़ने पर उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Rajasthan News: राजस्थान के पाली जिले में अपहरण के बाद सामूहिक दुष्कर्म का शिकार हुई 42 वर्षीय महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई. पुलिस उपाधीक्षक (ग्रामीण) रतनाराम देवासी ने बताया कि पीड़िता के भाई ने बुधवार को शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके आधार पर दो अज्ञात युवकों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म सहित संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश की जा रही है. लेकिन गुरुवार शाम पीड़िता की अस्पताल में मौत हो गई, जिसके बाद शुक्रवार को मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया.

दो दिन तब बंधक बनाकर रखा

यह घटना 2 अगस्त की शाम को औद्योगिक नगर थाना क्षेत्र में हुई. पुलिस के मुताबिक, दो युवकों ने पीड़िता का अपहरण उस समय कर लिया जब वह रेलवे स्टेशन के पास किराना की दुकान से सामान लेने जा रही थी. आरोपी उसे एक कार से सुनसान जगह ले गये और दोनों ने उसे बेहोश कर उसके साथ कथित दुष्कर्म किया. पुलिस के मुताबिक, पीड़िता ने आरोप लगाया था कि आरोपी युवकों ने उसे तीन दिन तक बंधक रखने के बाद 5 अगस्त को देर रात रेलवे लाइन के पास नाले में फेंक दिया.

होशा आने पर भाई को बुलाया

पुलिस ने पीड़िता के बयान के हवाला देते हुए बताया कि महिला ने सुबह होश आने पर अपने भाई को फोन करके बुलाया, जिसके बाद वह उसे घर ले गये. पुलिस अधिकारी ने बताया कि बृहस्पतिवार को पीड़िता की तबीयत खराब होने पर परिजन उसे अस्पताल ले गये, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. डीएसपी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट और मेडिकल जांच की रिपोर्ट के आने बाद ही वास्तविक कारणों का खुलासा हो पाएगा. 

ये भी पढ़ें:- जयपुर की गलियों में घूमती नजर आईं भूमि पेडनेकर, बहन के साथ ऑटो-रिक्शा राइड का उठाया लुत्फ

Advertisement