विज्ञापन
Story ProgressBack

गणतंत्र दिवस समारोह में राम-जानकी का वेश धारण किए बच्चों को दंडवत प्रणाम करते दिखे राजस्थान के शिक्षा मंत्री मदन दिलावर, देखें वीडियो

Madan Dilawar Viral Video: राजस्थान के शिक्षा मंत्री मदन दिलावर के वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. उनका अभी जो वीडियो वायरल हुआ है उसमें वो राम-जानकी का वेश धरे बच्चों को दंडवत प्रणाम करते नजर आ रहे हैं.

Read Time: 3 min
गणतंत्र दिवस समारोह में राम-जानकी का वेश धारण किए बच्चों को दंडवत प्रणाम करते दिखे राजस्थान के शिक्षा मंत्री मदन दिलावर, देखें वीडियो
राम-जानकी का वेश धरे बच्चों को दंडवत प्रणाम करते राजस्थान के शिक्षा मंत्री मदन दिलावर.

Madan Dilawar Viral Video: राजस्थान के शिक्षा मंत्री मदन दिलावर (Madan Dilawar) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में शिक्षा मंत्री मदन दिलावर राम, लक्ष्मण, जानकी का वेश धरे बच्चों को दंडवत प्रणाम करते नजर आ रहे हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि यह वीडियो राजस्थान के कोटा है. शुक्रवार को कोटा में गणतंत्र दिवस समारोह के मौके पर उम्मेद सिंह स्टेडियम में आयोजित झंडोत्तोलन प्रोग्राम के दौरान मदन दिलावर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. 

भगवा रंग में रंगा दिखा गणतंत्र दिवस समारोह

कोटा का झंडोत्तोलन प्रोग्राम पूरे तौर पर भगवा रंग में रंगा नजर आया. कोटा के गणतंत्र दिवस समारोह के मुख्य अतिथि शिक्षा मंत्री मदन दिलावर थे. इस दौरान मदन दिलावर भगवान का वेश धारण किए बच्चों को दंडवत प्रणाम करते नजर आए. भगवान राम के भजनों पर एसपी का भक्तिमय अंदाज देखने को मिला. 

नगर निगम की ओर से निकाली गई थी राम मंदिर की झांकी

झंडोत्तोलन के दौरान कोटा नगर निगम की ओर से राम मंदिर की झांकी भी निकाली गई. जिसमें बच्चों ने भगवान राम और रावण के मध्य हुए युद्ध का मंचन भी बखूबी किया. कार्यक्रम के दौरान भगवान जय श्री राम के जयकारे और भजन भी प्रस्तुत किए गए.

राम-जानकी का वेश धरे बच्चों को दंडवत प्रणाम करते दिखे मंत्री

इस दौरान जनप्रतिनिधि और प्रशासनिक अधिकारी भी भक्ति में अंदाज में नजर आए. वही कैबिनेट मंत्री मदन दिलावर ने समझ में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करते हुए ध्वजारोहणकर मार्च पास्ट की सलामी ली. राम मंदिर की झांकी में भगवान का वेस्ट धारण करके पहुंचे बच्चों को दंडवत प्रणाम किया. इस दौरान दिलावर ने मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि 22 जनवरी के बाद से देश में राममय में माहौल है. ऐसे में ऐसे कार्यक्रमों में भी उसकी झलक देखने को मिल रही है.

यह भी पढ़ें - राजस्थान के शिक्षा मंत्री का डांस वीडियो हो रहा वायरल, पूरा हुआ उनका 34 साल पुराना प्रण

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close