विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan Election 2023: झुंझुनू पहुंची मायावाती ने कहा, 'सत्ता की मास्टर चाभी बसपा के पास होगी'

राजस्थान में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर अपने प्रत्याशी के समर्थन में प्रचार करने के लिए बसपा सुप्रीमो मायावती सोमवार को झुंझुनू में बसपा प्रत्याशी मनोज घुमरिया के समर्थन में आयोजित जन सभा को संबोधित किया.

Read Time: 2 min
Rajasthan Election 2023: झुंझुनू पहुंची मायावाती ने कहा, 'सत्ता की मास्टर चाभी बसपा के पास होगी'
फाइल फोटो- मायावती

Rajasthan Assembly Election 2023: राजस्थान में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर अपने प्रत्याशी के समर्थन में प्रचार करने के लिए बसपा सुप्रीमो मायावती सोमवार को झुंझुनू के दौरे पर रही. उन्होंने खेतड़ी नगर में खेतड़ी से बसपा प्रत्याशी मनोज घुमरिया के समर्थन में आयोजित जन सभा को संबोधित किया. मायावती हेलिकाप्टर से खेतड़ी नगर पहुंची. जहां पर पहुंचते ही बसपा प्रत्याशी मनोज घुमरिया ने मायावती का स्वागत किया.

मंच पर पहुंची मायावती को हाथी की प्रतिमा भेंट कर उनका सम्मान किया गया. कार्यक्रम में बोलते हुए मायावती ने कहा, 'राजस्थान में बसपा अपने दम पर चुनाव लड़ रही है और बसपा ​ने किसी पार्टी से कोई गठबंधन नहीं किया है.'

इस मौके पर उन्होंने कांग्रेस और भाजपा को जनविरोधी सरकार करार देते हुए कहा कि दोनों ही पार्टियां जनहित की बजाय कुछ लोगों के हित में और स्वार्थ में काम कर रही हैं. 

राजस्थान विधानसभा चुनावों में राज्य की अधिकांश सीटों पर बसपा के प्रत्याशी चुनाव मैदान में हैं. बसपा ने सभी वर्गों और सभी समाजों के प्रतिनिधियों को टिकट देकर सामाजिक समरसता का परिचय दिया है. यह भी तय है कि सत्ता की मास्टर चाभी बसपा के पास होगी.

मायावती

बसपा सुप्रीमों

मायावती ने बसपा प्रत्याशी मनोज घुमरिया ने हजारों की संख्या में पहुंचे लोगों का धन्यवाद देते हुए कहा कि मायावती के स्वागत में जो लोग एक छोटे से बुलावे पर पहुंचे हैं, यही समर्पण भाव, उन्हें शक्ति प्रदान कर रहा है. 

बसपा की इस सभा में खेतड़ी विधानसभा के हर गांव से भारी संख्या में लोग सभा में पहुंचे थे. मंच पर बसपा के प्रदेश अध्यक्ष भगवान सिंह बाबा, प्रभारी रामजी गौतम समेत जिले की सभी विधानसभा सीटों के प्रत्याशी मंच पर मौजूद रहे.

यह भी पढ़ें- Rajasthan Election 2023: भाजपा को सत्ता से दूर रखने के लिए किसी भी पार्टी का करेंगे सहयोग: सीताराम येचुरी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close