विज्ञापन

'मेरी वसुंधरा राजे से पहचान है..टिकट दिलवा दूंगा', भाजपा नेता से बोला और लगाया 15 लाख का चूना

भाृजपा के एक नेता पुष्कर विधानसभा से किसी भी कीमत पर चुनाव लड़ना चाहते थे. मगर उनकी ये चाहत भारी पड़ गई और वो 15 लाख रुपये लुटा बैठे.

'मेरी वसुंधरा राजे से पहचान है..टिकट दिलवा दूंगा', भाजपा नेता से बोला और लगाया 15 लाख का चूना

Rajasthan News: राजस्थान की पुष्कर विधानसभा से विधायक बनने की लालसा में एक भाजपा नेता ने 15 लाख रुपये गँवा दिए. अब पीड़ित अजमेर निवासी रणजीत सिंह रावत ने उनियारा खुर्द हाल के पास रहने वाले भेरूलाल कामत और उत्तर प्रदेश राष्ट्रीय भगवा वाहिनी मुख्य कार्यालय आगरा के संस्थापक सौरभ पांडे के खिलाफ क्रिश्चियन थाने में धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कराया है. यह रुपये पीड़ित ने भाजपा का टिकट प्राप्त करने के लिए दिए थे.

बड़े नेताओं से जान पहचान का दिया झांसा

पीड़ित रणजीत सिंह रावत ने बताया कि भाजपा नेता भेरूलाल कामद से उनकी विधानसभा चुनाव से पहले मुलाकात हुई थी. कामद ने रणजीत को पुष्कर विधानसभा से भाजपा का टिकट दिलाने की एवज में 15 लाख  रुपए लिए और कहा कि उसकी पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, विधायक कालीचरण सराफ, भाजपा महासचिव नारायण पंचारिया सहित बड़े भाजपा नेताओं से जान पहचान है. उसे वह विधानसभा पुष्कर से भाजपा का टिकट दिलवा देगा. रणजीत को भेरूलाल की बातों पर विश्वास हो गया और उसने अलग-अलग किस्तों में कामद को 15 लाख रुपए दे दिए.

Latest and Breaking News on NDTV

कैश और ऑनलाइन माध्यम से सौंपी रकम

इसके बाद पीड़ित रणजीत ने विधानसभा चुनाव 2023 से पहले भेरूलाल कामद को अलग-अलग ऑनलाइन ट्रांजैक्शन के साथ नगद भुगतान कर पूरी राशि दे दी. साथ ही राष्ट्रीय भगवा वाहिनी उत्तर प्रदेश के संस्थापक को फोन के जरिए कुछ राशि का भुगतान भी किया गया. इस प्रकार रंजीत ने 15 लाख रुपए कामद को दिए. उसके बाद भी ना विधानसभा का टिकट मिला और ना कामद ने रुपए वापस लौटाए.

रंजीत ने कई दफा कामद से रुपए मांगने के लिए निवेदन किया. लेकिन कामद रणजीत को जान से मारने और झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देने लगा.

रंजीत ने कई दफा कामद से रुपए मांगने के लिए निवेदन किया. लेकिन कामद रणजीत को जान से मारने और झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देने लगा. इसीलिए अब मैंने क्रिश्चियन गंज थाना में शिकायत दी है. क्रिश्चियन गंज थाना ASI किशन सिंह पुलिस ने बताया कि पीड़ित की शिकायत के आधार पर विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी.

ये भी पढ़ें:- राजस्थान यूनिवर्सिटी में प्रदर्शन कर रहे स्टूडेंट्स पर लाठीचार्ज, छात्र नेता शुभम रेवाड़ को हिरासत में लिया

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Rajasthan Politics: 1 महीने में RAS अधिकारियों का 3 बार ट्रांसफर, डोटासरा ने पूछा- क्या ऐसे आएगी गुड गवर्नेंस?
'मेरी वसुंधरा राजे से पहचान है..टिकट दिलवा दूंगा', भाजपा नेता से बोला और लगाया 15 लाख का चूना
Railways Minister of State Ravneet Singh Bittu statement railway track disrupted give warning
Next Article
रेलवे ट्रैक बाधित करने वालों के खिलाफ बन रही रिपोर्ट, रेल राज्य मंत्री ने दी यह बड़ी चेतावनी
Close